26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खुशखबरी, 99 रुपये में करें नैनो की सवारी

नयी दिल्‍ली : दिल्‍ली के लोगों के लिए एक बड़ी खुशखबरी की बात है. लोगों को गाडी की सवारी वो भी नैनो की करने के लिए सोचना नहीं है और न ही इसके लिए आपको हजारों-लाखों रुपये खर्च करने होंगे. नैनो की सवारी के लिए अब आपको मात्र 99 रुपये खर्च करना पड़ेगा. दरअसल दिल्‍ली […]

नयी दिल्‍ली : दिल्‍ली के लोगों के लिए एक बड़ी खुशखबरी की बात है. लोगों को गाडी की सवारी वो भी नैनो की करने के लिए सोचना नहीं है और न ही इसके लिए आपको हजारों-लाखों रुपये खर्च करने होंगे. नैनो की सवारी के लिए अब आपको मात्र 99 रुपये खर्च करना पड़ेगा.

दरअसल दिल्‍ली में लोगों को सुविधा देने के ख्‍याल से एक स्‍कीम की शुरूआत की जा रही है. इस स्‍कीम के तहत लोगों को 99 रुपये के मामूली किरायेपरएक घंटे के लिए नैनो गाड़ी दी जाएगी. इसके अलावे अगर आपको दिन भर के लिए नैनो को किराये पर लेना है तो आपको 399 रुपये देने होंगे.

* कार रेंटल कंपनी कारजोनरेंट और टाटा मोटर्स ने किया करार

कार रेंटल कंपनी कारजोनरेंट और टाटा मोटर्स ने दिल्ली-एनसीआर में एक नयी पहल के लिए गठबंधन किया है जिसके तहत ग्राहक, टाटा की नैनो कार को खुद चलाने के लिए 399 रुपये प्रतिदिन के किराये पर ले सकेंगे.

* क्रेडिट कार्ड करना होगा जमा
दिल्‍ली में किराये पर नैनो आपको एक घंटे के लिए मिल तो रहा है लेकिन इसके लिए आपको अपना क्रेडिट कार्ड कंपनी के पास जमा करना पड़ेगा. कंपनी आपके क्रडिट कार्ड को जमा ले लेगी और गाड़ी जमा करने के बाद उसे वापस भी कर देगी.
* अगर आप परेशानी में पड़ते हैं तो मुफ्त फोन सेवा
दिल्‍ली में नैनो की सवारी करने का आपका सपना तो पूरा हो ही रहा है, साथ ही ही आपको कंपनी की ओर से सुरक्षा भी दिया जा रहा है. अगर आप नैनो को लेकर लंबे सफर में जाने वाले हैं और कई तरह की दिक्‍कते आ सकती हैं. गाड़ी खराब हो गयी या फिर कोई और परेशानी. तो आपको इसके लिए कुछ सोचना नहीं है और फोन उठा कर तुरंत कंपनी के पास कॉल करें. आपकी सेवा में तुरंत हाजिर हो गयेंगे. इस फोन सेवा पुरी तरह से मुफ्त है.
* देश की पहली लखटकिया कार
आपको मालूम हो कि नैनो भारत में सबसे कम दाम वाली कार है. टाटा ने मात्र एक लाख रुपये में इस गाड़ी का निर्माण किया. इससे गाड़ी की सवारी करने वाले लोगों का सपना पुरा हुआ. इस लखटकिया कार का नाम दिया गया.
* नैनो खरीदने के लिए मचा था होड़
ज्ञात हो कि टाटा ने जब घोषणा की थी कि मात्र एक लाख रुपये में कार की सवारी करने का सपना जल्‍द पूरा होगा, तो लोगों में इसको लेकर पहले से ही होड़ मच गयी थी. सभी लोगों ने नैनो के निर्माण से पहले ही बुकिंग करा लिया था. कई बार तो लोगों को नैनो खरीदने के लिए कई दिनों तक हंतजार करना पड़ा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें