27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिल्ली चुनाव: भारत-पाकिस्तान मैच बयान पर चुनाव आयोग सख्‍त, बोले कपिल मिश्रा- माफी नहीं मांगूंगा

नयी दिल्ली : दिल्ली के विधानसभा चुनाव में भी पाकिस्तान का जिक्र आ गया है. सत्ताधारी आम आदमी पार्टी जहां बिजली, पानी, शिक्षा के मुद्दे पर प्रचार कर रही है, वहीं विपक्षी दल भाजपा के नेता कपिल मिश्रा केजरीवाल सरकार को इन मुद्दों पर घेरने के साथ पाकिस्तान को भी चर्चा में ले आये हैं. […]

नयी दिल्ली : दिल्ली के विधानसभा चुनाव में भी पाकिस्तान का जिक्र आ गया है. सत्ताधारी आम आदमी पार्टी जहां बिजली, पानी, शिक्षा के मुद्दे पर प्रचार कर रही है, वहीं विपक्षी दल भाजपा के नेता कपिल मिश्रा केजरीवाल सरकार को इन मुद्दों पर घेरने के साथ पाकिस्तान को भी चर्चा में ले आये हैं.

कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि आठ फरवरी को दिल्ली की सड़कों पर हिंदुस्तान और पाकिस्तान का मुकाबला होगा. कपिल का इशारा आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल की ओर है. भाजपा का दावा है कि दिल्ली में इस बार उनकी ही सरकार बनेगी.

भारत चुनाव आयोग ने मामले पर संज्ञान लिया है. आयोग ने दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारी से भाजपा नेता कपिल मिश्रा के ट्वीट पर दिल्ली चुनाव 2020 पर एक रिपोर्ट मांगी है. 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट प्रस्तुत की जाएगी. इसके बाद रिटर्निंग ऑफिसर ने कपिल मिश्रा के ट्वीट पर नोटिस जारी किया है.

चुनाव आयोग के संज्ञान के बाद भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि मैंने जो कहा है वो सच कहा है और सच बोलने में डर किस बात का.मैं अपने बात पर अडिग हूं.आगे उन्होंने कहा कि मैंने कुछ गलत नहीं कहा, माफी नहीं मांगूंगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें