32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली के लोकल गुंडों की मदद से छोटा राजन को मारना चाहती है डी कंपनी

नयी दिल्ली : अपनी गिरफ्तारी के बाद से अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन अपनी जान का खतरा बताता रहा है. उसने कई बार कहा, दाऊद उसे जान से मरवाना चाहता है. अब खुफिया एजेंसी भी राजन की जान पर खतरा मान रही है. सूत्रों की मानें, तो दाऊद ने दिल्ली के टॉप गैंगस्टर नीरज बवाना को […]

नयी दिल्ली : अपनी गिरफ्तारी के बाद से अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन अपनी जान का खतरा बताता रहा है. उसने कई बार कहा, दाऊद उसे जान से मरवाना चाहता है. अब खुफिया एजेंसी भी राजन की जान पर खतरा मान रही है. सूत्रों की मानें, तो दाऊद ने दिल्ली के टॉप गैंगस्टर नीरज बवाना को यह काम सौंपा है. खुफिया एजेंसी को इसकी भनक लगी तो तुरंत राजन की सुरक्षा बढ़ा दी गयी.

बवाना के बैरक से कुछ दिनों पहले एक मोबाइल फोन मिला. बवाना के सहयोगी ने शराब के नशे में राजन को मारने की बात कह दी थी जिससे सारी बातें खुलकर सामने आ गयी. राजन को मुंबइ में उसकी सुरक्षा के मद्देनजर नहीं रखा गया. तिहाड़ में राजन की सुरक्षा पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है. राजन की सुरक्षा इतनी है कि उस पर हमला करना लगभग असंभव है. बवाना को बिल्कुल अलग रखा गया है. बवाना पर पुलिस कड़ी नजर रख रही है.
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि राजन का सेल नंबर 2 है जो सबसे आखिर में है जबकि बवाना को बिल्कुल अलग रखा गया है. डी कंपनी लगातार मौके की तलाश में है. दिल्ली-एनसीआर के अपराधियों से संपर्क कर राजन को रास्ते से हटाने की कोशिश कर रही है. राजन पर हमला करके डी कंपनी यह संदेश देना चाहती है कि अबतक उसकी पकड़ कमजोर नहीं हुई है. ध्यान रहे कि साल 1993 में मुंबई धमाके के बाद राजन ने साथ छोड़ दिया था. इसके बाद राजन को जान से मारने की डी कंपनी ने कई बार कोशिश की. छोटा राजन और दाऊद के बीच कई गैंगवार हुए. राजन पर बैंकॉक में भी हमला हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें