25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जम्मू से लापता हुआ 11वीं का छात्र हिमाचल प्रदेश में मिला, फेसबुक अकाउंट से मिला लोकेशन

जम्मू : जम्मू के एक स्कूल परिसर से लापता हुआ 11वीं का एक छात्र हिमाचल प्रदेश में मिला. छात्र के अध्यापक ने ही लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सैनिक स्कूल नागरोटा के अध्यापक संदीप कुमार ने पांच अक्तूबर को थाने में छात्र आलोक शर्मा के चार […]

जम्मू : जम्मू के एक स्कूल परिसर से लापता हुआ 11वीं का एक छात्र हिमाचल प्रदेश में मिला. छात्र के अध्यापक ने ही लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सैनिक स्कूल नागरोटा के अध्यापक संदीप कुमार ने पांच अक्तूबर को थाने में छात्र आलोक शर्मा के चार अक्तूबर को स्कूल परिसर से लापता हो जाने की शिकायत दर्ज करायी थी.

उन्होंने बताया कि शिकायत के अनुसार मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी. अधिकारी ने बताया कि पुलिस लड़के के फेसबुक अकाउंट से मिली जानकारी के आधार पर चंडीगढ़ पहुंची थी. इंस्पेक्टर भूषण सिंह मन्हास के नेतृत्व में पुलिस दल ने स्कूल के स्टाफ और स्थानीय पुलिस के साथ इलाके में तलाश अभियान शुरू किया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली.

उन्होंने बताया कि चंडीगढ़ और जम्मू के साइबर सेल से भी सहायता मांगी गयी. इसके बाद लड़के द्वारा इस्तेमाल किये जा रहे फोन से उसके अमृतसर में होने का पता चला. अधिकारी ने बताया कि बाद में लड़का हिमाचल प्रदेश चला गया और इसके बाद लापता उसके डलहौजी में होने का पता चला, जहां वह नौकरी की तलाश कर रहा था.

उन्होंने बताया कि पुलिस दल ने डलहौजी पहुंच लड़के का पता लगाया. लड़के को उसके माता-पिता के हवाले कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें