27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#HoneyPreetInsan जेल में भी रखती थी मोबाइल फोन, 23 अक्टूबर तक भेजी गयी रिमांड पर

पंचकूलाः राम रहीम की सजा सुनाये के दिन हरियाणा में हुर्इ हिंसा के लिए जिम्मेदार हनीप्रीत इंसा को हरियाणा पुलिस ने शुक्रवार को जिला एवं सत्र न्यायालय में पेश किया. पुलिस ने सुनवार्इ के दौरान अदालत को बताया कि आत्मसमर्पण करने के बाद जेल में बंद हनीप्रीत के पास से पुलिस को मोबाइल फोन मिला […]

पंचकूलाः राम रहीम की सजा सुनाये के दिन हरियाणा में हुर्इ हिंसा के लिए जिम्मेदार हनीप्रीत इंसा को हरियाणा पुलिस ने शुक्रवार को जिला एवं सत्र न्यायालय में पेश किया. पुलिस ने सुनवार्इ के दौरान अदालत को बताया कि आत्मसमर्पण करने के बाद जेल में बंद हनीप्रीत के पास से पुलिस को मोबाइल फोन मिला है. पुलिस ने अदालत को बताया कि जेल में बंद हनीप्रीत के पास मोबाइल के अलावा लैपटाॅप नहीं था. अदालत ने शुक्रवार को पूछताछ के लिए हनीप्रीत को आगामी 23 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है.

इसे भी पढ़ेंः हनीप्रीत को जांच के सिलसिले में भठिंडा, श्रीगंगानगर ले जाया गया

गौरतलब है कि शुक्रवार को रिमांड की अवधि समाप्त होने के बाद चंडी मंदिर थाना पुलिस ने उसे जिला कोर्ट में पेश किया था. इस दौरान आत्मसमर्पण करने के बाद शुक्रवार को हनीप्रीत पहली बार पुलिस के साथ में दिखायी दी. अदालत ने सुनवार्इ के दौरान हनीप्रीत आैर उसकी सहयोगी सुखदीप कौर की रिमांड 23 अक्टूबर तक बढ़ाने का आदेश दिया है. अदालत के आदेश के बाद उसे अब कड़ी सुरक्षा के बीच अधिकारी उसे लेकर अंबाला जेल जायेंगे. इससे पहले तमाम सरकारी औपचारिकताएं पूरी की जायेंगी.

इससे पहले अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद हनीप्रीत को तीन दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा था, जबकि उससे पहले भी वह 6 दिनों से पुलिस रिमांड पर थी, लेकिन पुलिस हनीप्रीत से कुछ खास नहीं उगलवा पायी है. मीडिया में खबर आ रही है कि हनीप्रीत पेशी के दौरान पंचकूला कोर्ट में फूट-फूट कर रोयी. उसने अदालत में हाथ जोड़कर कहा कि उसे जितना भी पता था, वह सब सच-सच पुलिस को बता चुकी है. इतना कहने के बाद हनीप्रीत रोने लगी. उनके वकील ने उनको संभाला और इसके बाद अदालत में जिरह तकरीबन 20 मिनट तक चली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें