1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kaun banega crorepati 12 actress sanjana sanghi reacts on the question asked by amitabh bachchan on dil bechara movie in kbc 12 how to play kbc play along sushant singh rajput and sanjana sanghi kbc updates kbc play along winner list sry

KBC 12 : अमिताभ बच्‍चन ने केबीसी में पूछा था दिल बेचारा को लेकर ये सवाल, सुशांत सिंह राजपूत की हिरोइन ने दिया ऐसा रिएक्‍शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन की शुरूआत हो चुकी है. इस गेम शो के होस्ट महानायक अभिताभ बच्चन के अंदाज का तो हर कोई दीवाना है. शो के दर्शकों में कई बॉलीवुड हस्ती भी हैं जो शो को फॉलो करते हैं. इन्हीं में नाम शामिल है सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा फिल्म की अभिनेत्री संजना संघी. आपको बता दें सोशल मीडिया पर संजना ने वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें अमिताभ संजना की फिल्म दिल बेचारा से ही जुड़ा हुआ एक सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं.

ये सवाल था कि इस गाने में जो एक्ट्रेस हैं उनका नाम क्या है? ये सॉन्ग दिल बेचारा का था जो सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म थी और एक एक्ट्रेस के तौर पर संजना की पहली फिल्म थी. हॉटसीट पर बैठी प्रतियोगी पहले तो इस सवाल को सुनकर मुस्कुराईं और फिर उन्होंने सही जवाब दिया.

वही संजना ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- ताला लगा दिया जाए. मेरा पूरा बचपन, वीकडे की रातें हमारे लेजेंड अमिताभ बच्चन के शो केबीसी को डेडिकेट होती थी. मेरा भीतर का ड्रीमर अपने आपको हॉटसीट पर इमैजिन करता था और इस शो में आने वाले जीके के सवालों को लेकर मैं उत्साहित रहती थी. लेकिन केबीसी के नए सीजन की शुरुआत, वो भी इस सवाल के साथ. यकीन नहीं होता.

उन्होंने कहा, " अपने ख्यालों में मैं हॉट सीट पर होने की कल्पना से काफी दूर चली गई थी, मैं सामान्य ज्ञान के सवालों का जवाब देने का कोशिश करती रहती हूं. लेकिन इस सवाल के साथ एक नया केबीसी सीजन शुरू करना? #KaunBanegaCrorepati? #DreamOn"

कई फिल्मों में नजर आई हैं संजना

रॉकस्टार, हिंदी मीडियम और फुकरे रिटर्न्स जैसी फिल्मों में छोटी भूमिकाओं में नजर आने वाली संजना ने दिल बेचारा फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट भूमिका में अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत की. मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म दिल बेचारा को दर्शोकों का काफी प्यार मिला और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के बावजूद ये फिल्म सुपरहिट हो गई और कई रिकार्ड भी बनाए.

संजना अपने सह-कलाकार सुशांत के अचानक से चले जाने से काफी दुखी हैं. वो अपने इमोश्नल पोस्ट से उन्हें याद करती है. एक साक्षात्कार में, उन्होंने कहा, "मुझे पता है कि हमारी फिल्म को आशीर्वाद देने वाले करोड़ों लोगों से मैंने कितनी ताकत हासिल की है, और सुशांत को वह श्रद्धांजलि प्राप्त करने में मदद करता है जो वह योग्य है. ”

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें