1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. horoscope rashifal weekly horoscope saptahik rashifal know what love rashifal says about this week april 5 to april 11 get astrological forecast of all 12 zodiac sign mesh vrish mithun kark singh kanya tula vrishchik meen kumbh in such coronavirus and lockdown situation

Horoscope: लॉकडाउन ने लव लाइफ किया खराब? जानिए इस हफ्ते कैसा रहेगा आपके पार्टनर से रिलेशनशिप

By Sourabh Shukla
Updated Date
Horoscope: मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशियों के लिए कैसा है वीकली लव राशिफल...
Horoscope: मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशियों के लिए कैसा है वीकली लव राशिफल...
Prabhat Khabar

Horoscope, Saptahik (Weekly) Rashifal: कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे और देश में लॉकडाउन (Lockdown) के कारण आपको घर में रहना पड़ रहा है. ये स्थिति 14 अप्रैल तक रहने वाली है. यानी अगर आपकी शादी हो गई है तो आपको दांपत्य जीवन सुखमय बनाकर चलना होगा और यदि आप बैचलर हैं तो आपको अपने पार्टनर के साथ गुड रिलेशनशिप लॉन्ग डिस्टेंशन में बनाना होगा. तो आइए जानते हैं कि सोशल डिस्टेंसिंग (Social distancing) और लॉकडाउन की स्थिति में आपके तारे सितारे यानी राशिफल (Love Rashifal)क्या कहते हैं आने वाले हफ्ते के बारे में. तो चलिए जानते हैं मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशियों के लिए कैसा है वीकली लव (Weekly Horoscope) राशिफल...

मेष लव राशिफल: इस सप्ताह आपके संबंध कुल मिलाकर अच्छे होने की संभावना प्रतीत हो रही है, जिसमें खास कर सप्ताह का उत्तरार्द्ध बेहतर है,लेकिन आपके अहं को अंकुश में रखना होगा।विपरीत लिंगीय पात्रों की ओर आपका आकर्षण होगा।आप व्यावसायिक मामलों में संबंधों को सुरक्षित रखने पर काफी ध्यान देंगे।घर में बड़ों के साथ ही ससुराल पक्ष के किसी सदस्य के साथ आप महत्वपूर्ण चर्चा कर सकते हैं।

वृष लव राशिफल: इस सप्ताह की शुरूआत में आपके प्रेम संबंधों में थोड़ी निरसता,अवरोध का एहसास होगा।आपको खास मजा तो नहीं आएगा, दांपत्यजीवन में आपकी थोड़ी रुचि बढ़ सकती है।

मिथुन लव राशिफल: इस सप्ताह प्रेम संबंधों में नया बसंत खिलेगा। प्रियपात्र के साथ मिलन-मुलाकात की अधिकता होगी।दांपत्यसंबंधों में भी आपको निकटता का एहसास होगा हालांकि अपने जीवनसाथी के साथ व्यवहार में अपने क्रोध को अंकुश में रखना होगा।संतानों के बीच आप समय दे सकेंगे।बड़ों का प्रेम औऱ आशिर्वाद मिलेगा।

कर्क लव राशिफल: इस सप्ताह प्रेम संबंधों में अभी खास मजा नहीं आ रहा है।जो पहले से संबंधों में हैं, उन्हें कामकाज की व्यस्तता के कारण एकदूसरे को समय नहीं दे सकेंगे। इसके अलावा आपको संबंधों में तेजी से परिवर्तन की इच्छी भी होगी।आपका ऐसा कोई भी निर्णय भविष्य के मद्देनजर जोखिम भरा हो सकता है।दांपत्यजीवन में एक दूसरे पर विश्वास की कसौटी हो सकती है।

सिंह लव राशिफल: इस सप्ताह आपके प्रेम संबंधों में खास कर अहं का टकराव न हो,इसका ध्यान रखना जरूरी है।जो पहले से प्रेम संबंधों में हैं,उन्हें संबंधों में स्वामित्व के बदले समर्पण की भावना रखने की सलाह है। साथ ही सप्ताह के मध्य में मुलाकात की योजना में विलंब होने की संभावना है। फिर भी दांपत्यजीवन के लिए शुरूआती दो दिन बेहतर प्रतीत हो रहे हैं। आप प्रियपात्र के साथ काफी संपर्क में रहेंगे और निकटता बढ़ाने का प्रयास करने की संभावना है।

कन्या लव राशिफल: इस सप्ताह आपमें विपरीत लिंगीय आकर्षण थोड़ा बढ़ेगा हालांकि हालमें दांपत्यजीवन में निरसता का प्रश्न उत्पन्न हो सकता है।इसके बाद जीवनसाथी के स्वास्थ्य की समस्याएं भी आपको परेशान रखेंगी।अभी प्रोफेशनल मोर्चे पर नौकरीपेशा लोगों को वरिष्ठों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे, लेकिन उनसे आप कुछ खास लाभ नहीं ले सकेंगे।माता के साथ अच्छी निकटता होगी।

तुला लव राशिफल: इस सप्ताह प्रेम संबंधों के लिए शुरूआत धीमी रहेगी लेकिन सप्ताह के अंत में आपमें विपरीत लिंगीय आकर्षण थोड़ा बढ़ेगा।हालांकि हालमें दांपत्यजीवन में निरसता का प्रश्न उत्पन्न हो सकता है।इसके बाद जीवनसाथी के स्वास्थ्य की समस्याएं भी आपको परेशान रखेंगी।अभी प्रोफेशनल मोर्चे पर नौकरीपेशा लोगों को वरिष्ठों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे,लेकिन उनसे आप कुछ खास लाभ नहीं ले सकेंगे।माता के साथ अच्छी निकटता होगी।

वृश्चिक लव राशिफल: इस सप्ताह आपके प्रेम संबंधों में खास कर अहं का टकराव न हो, इसका ध्यान रखना जरूरी है। जो पहले से प्रेम संबंधों में हैं,उन्हें संबंधों में स्वामित्व के बदले समर्पण की भावना रखना जरूरी है।साथ ही सप्ताह के मध्य में मुलाकात की योजना में विलंब होने की संभावना है।फिर भी दांपत्यजीवन के लिए शुरूआती दो दिन बेहतर प्रतीत हो रहे हैं।सप्ताहांत में कम्यूनिकेशन के जरिए आप प्रियपात्र के साथ काफी संपर्क में रहेंगे और निकटता बढ़ाने का प्रयास करने की संभावना है।

धनु लव राशिफल: इस सप्ताह आपमें विपरीत लिंगीय आकर्षण की अधिकता होगी,लेकिन शाश्वत प्रेम की बजाय, मौज-मस्ती की भावना अधिक देखने को मिलेगी।नए संबंधों की शुरूआत करने में उपयुक्त पात्र को पसंद करने में ज्यादा उतावलापन न करें.मुलाकात या प्रपोज करने से बचें। दांपत्यजीवन में भी समाधानकारी नीति रखेंगे तो खटपट की संभावना को टाल सकेंगे।

मकर लव राशिफल: इस सप्ताह प्रेम संबंधों की बात करें तो बातचीत के दौरान अपने स्वभाव पर संयम रखें। इसके अलावा,एक-दूसरे को अधिक समझने की कोशिश करें और सामने वाले को रिश्ते में जितना संभव हो उतना स्थान दें।आपके बीच जितनी अधिक पारदर्शिता बढ़ेगी, उतनी ही आत्मीयता बढ़ेगी।यदि आप आपसी तनाव से बचना चाहते हैं, तो आपको अभी एक समाधानकारी नीति बनानी होगी।

कुंभ लव राशिफल: इस सप्ताह आप रोमांटिक मूड के साथ सप्ताह की शुरुआत करेंगे.स्वभाव में उग्रता की काफी संभावना है।आपको किसी विशेष व्यक्ति से प्यार का इजहार करने में भी खास तौर पर विनम्रता रखनी होगी।प्यार की अभिव्यक्ति में अपने शब्दों में स्पष्टता रखें।

मीन लव राशिफल: इस सप्ताह आप काफी रोमांटिक मूड में रहेंगे और बार-बार प्रियजनों से मिलने के मौके मिलेंगे।आप वाणी के प्रभाव से दूसरों को आकर्षित कर सकेंगे।आपके आस-पास विपरीत लिंगीय पात्रों की संख्या बढ़ेगी। लग्नोत्सुक जातकों का काम हल हो सकता है। हालांकि, वर्तमान में आपको पिता, वरिष्ठ और उच्चाधिकारियों से व्यवहार में संयम बरतना होगा। उनसे सहयोग भी कम मिलेगा।

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें