1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. vicky kaushal and katrina kaif wedding guests are not allowed to take mobile phone in couple marriage latest update dvy

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding: विक्की-कैटरीना की शादी में मोबाइल ले जाना होगा मना, नया अपडेट आया सामने

कैटरीना कैफ औऱ विक्की कौशल की शादी को लेकर नया अपडेट सामने आया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल की शादी में मोबाइल फोन बैन होगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विक्की-कैटरीना की शादी में मोबाइल होगा बैन
विक्की-कैटरीना की शादी में मोबाइल होगा बैन
instagram

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding: बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को लेकर हर दिन अपडेट्स आ रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की और कैटरीना राजस्थान में शादी करने वाले है. राजस्थान जाने से पहले ये कपल अगले हफ्ते मुंबई में कोर्ट मैरिज करने जा रहे हैं. अब सुनने में आ रहा है कि इनकी शादी में मोबाइल फोन बैन होगा.

फोन अलाउड नहीं होंगे कैटरीना और विक्की की शादी में

दरअसल, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के शादी का इंतजार फैंस काफी दिनों से कर रहे हैं. दोनों की शादी से जुड़ी खबरें आते ही फैंस काफी उत्साहित हो गए है. अब नया अपडेट सामने आया है कि उनकी शादी में आनेवाले मेहमानों के लिए नो फोन पॉलिसी लागू रहेगा. मतलब उनकी शादी में फोन अलाउड नहीं होंगे.

इस वजह से उठाया ये कदम

अब इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी में आने वाले मेहमान फोन लेकर नहीं आएंगे. कपल ऐसा प्राइवेसी को देखते हुए कर रहे है. एक सूत्र ने वेब पोर्टल को बताया कि यह जोड़े के लिए एक बड़ा दिन है और इसलिए वे यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि शादी की कोई भी तस्वीर या वीडियो ऑनलाइन लीक न हो.

7-12 दिसंबर तक चलेगा जश्न

इस रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि कपल ने प्राइवेसी और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एक टीम नियुक्त की है. दोनों की टीम राजस्थान में तैयारियों में जुट गए है. कैटरीना और विक्की की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट होटल में करने वाले हैं और शादी का जश्न 7-12 दिसंबर तक चलेगा.

शादी में शामिल होंगे ये गेस्ट

इस शादी में दोनों के परिवार के कई सदस्य शामिल होंगे. इसके अलावा बॉलीवुड से कई बड़े स्टार्स इस शादी में शामिल होंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गेस्ट लिस्ट में करण जौहर, कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, वरुण धवन और नताशा दलाल का नाम शामिल हैं. बता दें कि वेडिंग के आयोजन के लिए कई इवेंट कंपनियां मिलकर काम कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें