1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. tripti dimri paired opposite with ranbir kapoor in animal tripti dimri hot and bold photos bulbul actress anil kapoor parieeti chopra sry

Animal में रणबीर के साथ नजर आने वाली हैं ये अदाकारा, सुपरहिट वेब सीरीज में आ चुकी हैं नजर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

पिछले दिनों रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म एनिमल का टीजर रिलीज किया गया, जो लोगों को काफी पसंद आया है. ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें केवल एक ही हीरोइन नहीं होगी। फिल्म के मेकर्स इसमें परिणीति चोपड़ा के अलावा भी एक हीरोइन को साइन करेंगे, जिसके लिए कई सारी अदाकाराओं ने ऑडिशन दिए हैं. फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक ऑडिशन देने वाली अदाकाराओं में से सबसे आगे 'बुलबुल' फेम तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) हैं. 'लैला मजनू' और 'बुलबुल' में शानदार अदाकारी करके फैंस को अपनी दीवाना बना दिया है. सूत्र ने मीडिया को जानकारी दी है कि जब निर्माताओं ने तृप्ति का ऑडिशन टेप देखा तो उन्हें लगा कि वो 'एनिमल' के किरदार को खूबसूरती से पर्दे पर पेश कर पाएंगी जबकि बाकी अदाकाराओं के ऑडिशन टेप में कुछ न कुछ कमी देखने को मिली है.

एक्शन अवतार में नजर आ सकते हैं रणबीर

इस थ्रिलर और एक्शन फिल्म में अनिल कपूर रणबीर (Ranbir Kapoor) के पिता का रोल निभाते नजर आएंगे, वहीं बॉबी देओल विलेन की भूमिका में है. खबरों की माने तो रणबीर इस फिल्म में एक्शन अवतार में दिख सकते हैं. अनिल कपूर ने फिल्म के टीजर को शेयर करते हुए लिखा," ओह बॉय! यह नया साल 'एनिमल' के साथ और बेहतरीन हो गया. अब और इंतजार नहीं किया जा सकता है."

क्या खास है फिल्म के टीजर में

एनिमल फिल्म के टीजर में रणबीर का वॉइस ओवर है, जिसमें वो कह रहे हैं कि 'अगल जनम में पापा आप बेटा बनना है और मैं पापा फिर देखना मैं कैसे प्यार करता हूं, उसके बाद फिर से मैं बेटा और पापा बनना तब आप प्यार करना मगर अपने तरीके से. '

आलिया भट्ट के साथ जल्द साथ फेरे में बंध सकते हैं रणबीर

रणबीर फिलहाल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. इस दौरान यह अफवाहें भी उड़ीं की रणबीर कूपर और आलिया भट्ट सगाई करने वाले हैं.यही कारण है कि परिवार के लोग भी इकट्ठे हुए हैं. लेकिन इन अटकलों को रणबीर कपूर के अंकल रणधीर कपूर ने यह कहते हुए खारिज कर दिया कि यह नॉर्मल छुट्टियों जैसा है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें