1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. the man tried to loot money from laborers calling himself a manager sonu sood warns by sharing screenshot

सोनू सूद का मैनेजर बता मजदूरों से पैसे लूटने की कोशिश, एक्‍टर ने चैट शेयर कर किया आगाह

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
sonu sood
sonu sood
photo: twitter

अभिनेता सोनू सूद लगातार प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों की मदद करने को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्‍होंने लॉकडाउन के दिनों में हजारों लोगों को उनके घर पहुंचाया है. वह बसों से तो कभी ट्रेन से लोगों को निशुल्क सेवा दे रहे है. लोग लगातार उनसे सोशल मीडिया के जरिए मदद मांग रहे हैं और एक्‍टर लगातार उनकी मदद कर रहे हैं. लेकिन सोनू सूद के नाम से कुछ लोग पैसे ऐंठ रहे हैं. सोनू सूद ने खुद स्‍क्रीनशॉट शेयर कर लोगों को आगाह किया है.

सोनू सूद ने ट्विटर पर चैट के स्‍क्रीनशॉट शेयर किए हैं. उन्‍होंने ट्वीट कर लिखा,' दोस्तों, कुछ लोग आपकी ज़रूरत का फ़ायदा उठाने के लिए आपसे सम्पर्क करेंगे. जो भी सेवा हम श्रमिकों के लिए कर रहें हैं वो बिल्कुल निःशुल्क है. आपसे अगर कोई भी व्यक्ति मेरा नाम लेकर पैसे मांगे तो मना कर दीजिए और तुरंत हमें या करीबी पुलिस अफसर को रिपोर्ट कीजिए.'

सोनू सूद ने इस ट्वीट में व्हॉट्सएप्प चैट के स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए हैं जिसमें पैसे मांगने वाला व्यक्ति खुद को एक्‍टर का मैनेजर बता रहा है. इससे पहले भी सोनू सूद ने ट्वीट कर बताया था कि लोगों को घर तक पहुंचाने के लिए कोई पैसा नहीं ले रहे हैं.

वहीं, अब टीवी शो 'बेगूसराय' के एक्टर राजेश करीर की मदद के लिए सोनू सूद (Sonu Sood) आगे आए हैं. सोनू ने राजेश से उनकी मदद करने का वादा किया है. स्‍पॉटबॉय से बातचीत में राजेश करीर ने बताया, बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने मुझे आज सुबह फोन किया और मुझसे पूछा कि मुझे किन समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं वास्तव में पंजाब वापस जाना चाहता हूं? तो मैंने उनसे कहा कि वर्तमान की परिस्थितियों के हिसाब से मेरे और मेरे परिवार के लिए ये ही अच्छा रहेगा. उन्होंने मुझसे कहा कि जब भी वो जाना चाहें उससे दो दिन पहले उन्हें फोन करके बता दें. ताकि वो उनके और उनके परिवार के लिए ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था कर सकें.

गौरतलब है कि फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद इन दिनों पलायन कर रहे मजदूरों और छात्रों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं. अभिनेता इन दिनों उन हजारों श्रमिकों को घर भेजने का बीड़ा उठाएं हैं, जिनके पास साधन या मौद्रिक सहायता नहीं है. सोनू ने श्रमिकों के लिए बसों का इंतजाम किया जिसके जरीए कर्नाटक, यूपी, झारखंड और बिहार के लोगों को घर तक पहुंचाने में मदद मिली.

posted by: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें