1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sussanne khan revealed she cant imagine a life without hrithik roshan details here

जब सुजैन खान ने कहा था- मैं ऋतिक के बिना जीना सोच भी नहीं सकती

By Budhmani Minj
Updated Date
hrithik roshan and sussanne khan
hrithik roshan and sussanne khan
photo: instagram

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान (Sussanne Khan) कभी बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल्‍स में से एक थे. इस जोड़ी को उनकी केमिस्ट्री के लिए जाना जाता था और उन्होंने एकदूसरे के साथ जो बॉन्डिंग शेयर की थी वह वाकई लाजवाब थी. भले ही यह जोड़ी 2013 में अलग हो गई लेकिन आज भी सुजैन ऋतिक को अपना सबसे अच्‍छा दोस्‍त मानती हैं. लेकिन एक समय था जब सुजैन खान ने एक थ्रोबैक इंटरव्यू में माना था कि वह ऋतिक रोशन के प्यार में पागल हैं और वह ऋतिक के बिना जीने की कल्पना भी नहीं कर सकती.

2005 में करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के सीज़न 1 में इंटरव्‍यू के दौरान, सुज़ैन खान ने खुलासा किया था कि अगर ऋतिक रोशन उनके साथ नहीं होंगे, तो वह कभी भी आगे बढ़ना नहीं चाहेंगी.

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के साथ इस शो में पहुंची सुजैन खान ने कहा था, "मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि अगर कभी ऐसा समय हो जहां मैं ऋतिक के साथ नहीं हूं, जो भी कारण हो, मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी लाईफ में आगे बढ़ पाऊंगी. मैं उसके बिना अपनी जिंदगी की कल्पना नहीं कर सकती. मैं बहुत ज्‍यादा जुड़ाव महसूस करती हूं. "

इसके अलावा, सुजैन ने नेहा धूपिया के शो BFFs with Vogue में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी, जहां उन्होंने अपने पहले प्यार यानी ऋतिक रोशन के बारे में कई खुलासे किए थे. उन्होंने 90 के दशक की पुरानी यादों को याद किया जब वह अपनी स्टडी पूरी करने के बाद यूके से लौटीं थी और अपने प्यार से मिलीं थीं.

गौरतलब है कि, ऋतिक रोशन और सुजैन खान का साल 2014 से तलाक हो गया था. यह जोड़ी 2000 में शादी के बंधन में बंधी थी और शादी के 13 लंबे सालों के बाद 2013 में अलग होने का फैसला किया और आखिरकार 2014 में तलाक हो गया. उनके दो बच्‍चे हैं रेहान रोशन और रिदान रोशन. फिलहाल लॉकडाउन के दौरान सुजैन वापस ऋतिक और दोनों बच्‍चों के पास लौट आईं है और घर पर सभी एक साथ समय बिता रहे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें