1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput driver reveals sara ali khan and sushant broke up after thailand trip bud

थाईलैंड ट्रिप के बाद सुशांत और सारा का हो गया था ब्रेकअप! एक्‍टर के ड्राईवर का बड़ा खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sara and sushant
sara and sushant
photo: twitter

Sara Ali Khan Sushant Singh Rajput Thailand Trip: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पड़ताल जारी है. गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करके 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रिया ने 25 सेलिब्रेटिज का जिक्र किया है जो ड्रग्स लेते थे या ड्रग्स पार्टी में शामिल होते थे. इसमें सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह समेत दूसरे सितारे शामिल हैं. बताया जा रहा है कि एनसीबी जल्द ही सारा को समन भेज सकती है. अब सुशांत के ड्राईवर से सारा अली खान और थाईलैंड ट्रिप को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

सुशांत के ड्राइवर धीरेंद्र यादव से सीबीआई ने भी पूछताछ की थी. हाल ही में इंडिया टीवी से बात करते हुए धीरेंद्र यादव ने बताया कि थाईलैंड ट्रिप के बाद दोनों को ब्रेकअप हो गया था. उन्होंने सुशांत के साथ अक्टूबर 2018 से अप्रैल 2019 तक काम किया था. उन्‍होंने खुलासा किया कि सुशांत और सारा काफी करीबी दोस्त थे. लेकिन थाईलैंड ट्रिप के बाद सारा उनके साथ नहीं थीं.

ड्राईवर ने यह भी बताया कि दोनों का ट्रिप 10 दिन का था. इसके बाद सौनचिरैया रिलीज हुई थी. जिसके बाद ड्राईवर छुट्टी पर चला गया था. वहीं सुशांत के ड्रग्स लेने के सवाल पर ड्राइवर ने कहा, जब मैं उनके साथ काम करता था वह कोई ड्रग्स नहीं लेते थे. एक नियमित शेड्यूल था. सभी साथ में शूटिंग पर जाते थे और वो टेनिस, क्रिकेट खेलते थे. ड्राइवर ने इस बात का भी खुलासा किया कि रिया चक्रवर्ती के उनकी जिंदगी में आने के बाद उनके रिश्ते घरवालों से खराब होने लगे थे.

सुशांत के दोस्त सैमुअल मिरांडा पहले ही यह खुलासा कर चुके हैं कि सुशांत और सारा एक-दूसरे के साथ प्यार में थे. उन्‍होंने अपने एक पोस्ट में लिखा था, 'केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान सारा और सुशांत प्यार में थे. दोनों के प्‍यार में मासूमियत थी. वह एकदूसरे का सम्‍मान करते थे. लेकिन सोनचिरैया के फ्लॉप होने के बाद सारा ने सुशांत के साथ रिश्‍ता तोड़ने का फैसला कर लिया था.'

बता दें कि सुशांत केस की जांच में जुटी सीबीआई ने ड्रग्स कनेक्शन का राज खोला. इसके बाद केस में एनसीबी की एंट्री हो गई. आखिरकार लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत अन्य को पकड़ा. इसी बीच मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एनसीबी के सामने पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह के साथ ही डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम भी लिया है. माना जा रहा है एनसीबी सभी को नोटिस भेजकर पूछताछ कर सकती है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें