1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh case aiims doctor team to study viscera report to tell about the cause of death of late actor sushant singh rajput abk

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच क्या है? आज विसरा रिपोर्ट से खुलेगा राज...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच क्या है? आज विसरा रिपोर्ट से खुलेगा राज...
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच क्या है? आज विसरा रिपोर्ट से खुलेगा राज...
सोशल मीडिया

करीब तीन महीने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच सामने आने जा रहा है. जल्द ही एम्स की फॉरेंसिक टीम सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह का खुलासा करेगी. आज सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट सामने आएगी. आज तक के मुताबिक विसरा रिपोर्ट मिलने के बाद एम्स के डॉक्टरों की पैनल फाइनल मीटिंग करेगी. मीटिंग में सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट पर बातचीत की जाएगी. विसरा रिपोर्ट से साफ हो जाएगा कि सुशांत सिंह राजपूत को जहर दिया गया था या नहीं. बड़ी बात यह है कि कलीना फॉरेंसिक ने पहले अपनी रिपोर्ट में सुशांत सिंह की विसरा रिपोर्ट को निगेटिव बताया था.

एम्स की फॉरेंसिक टीम ने तैयार की रिपोर्ट 

खास बात यह है कि एम्स फॉरेंसिक टीम ने दिवंगत अभिनेता के 20 प्रतिशत विसरा की जांच के आधार पर रिपोर्ट तैयार की है. इसके पहले मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के 80 फीसदी विसरा को जांच में इस्तेमाल कर लिया था. विसरा रिपोर्ट से जानकारी मिलेगी कि सुशांत सिंह राजपूत के शरीर में किसी तरह का जहरीला पदार्थ मौजूद था या नहीं. विसरा रिपोर्ट से सुशांत सिंह राजपूत की मौत का समय भी पता चल सकेगा. इसके पहले टाइम ऑफ डेथ को लेकर कुछ भी क्लीयर नहीं था. सुशांत केस की जांच में सीबीआई, एनसीबी, ईडी जुटी हुई है. अभी तक सुशांत की मौत की असली वजह सामने नहीं आई है.

विसरा रिपोर्ट से सामने आएगा मौत का सच?

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके बांद्रा स्थित फ्लैट से मिला था. शुरू में मुंबई पुलिस ने मामले को खुदकुशी कहा था. बाद में सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के आरोप लगने लगे. इसी बीच सुप्रीम कोर्ट ने करीब 60 दिनों के बाद मामले की जांच सीबीआई को करने का आदेश दिया था. सीबीआई जांच शुरू होने के बाद केस में ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा हुआ और एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. अब विसरा रिपोर्ट से सुशांत की मौत का राज खुलने की उम्मीद है. हालांकि, विसरा रिपोर्ट के सामने आने के बाद डॉक्टरों की टीम उस पर विचार करेगी. उसके बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचने की बात फाइनल होगी. फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें