1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sooryavanshi box office collection day 5 akshay kumar film hits 100 crore mark katirna kaif ajay devgn ranveer singh bud

Sooryavanshi box office Day 5:अक्षय कुमार की सूर्यवंशी 100 करोड़ के क्लब में शामिल,जानें पांचवें दिन की कमाई?

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर सूर्यवंशी (Sooryavanshi) ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई करते हुए भारत में 5 दिनों में 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Sooryavanshi box office collection Day 5
Sooryavanshi box office collection Day 5
instagram

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर सूर्यवंशी (Sooryavanshi) ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई करते हुए भारत में 5 दिनों में 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. महामारी के बाद पहले बिग बजट रिलीज के बाद यह साबित हो गया है कि दर्शक सिनेमाघरों के फिर से खुलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ऐसा लगता है कि रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित एक्शन एंटरटेनर ने प्रशंसकों की इस इच्छा को पूरा कर दिया है. अब फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने में कामयाब हो गई है.

तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार, पहले दिन 26.29 करोड़, दूसरे दिन 23.85, तीसरे दिन 26.94, चौथे दिन 14.51 और पांचवें दिन 11.22 करोड़ रुपये की कमाई की. इस तरह फिल्म ने कुल मिलाकर 102.81 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. बता दें कि, अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म ने 100 करोड़ रुपये को पार कर लिया है, ऐसा करने वाली 2018 की तन्हाजी के बाद पहली फिल्म बन गई है.

मार्च 2020 में कोरोनावायरस महामारी शुरू होने के बाद से यह फिल्म विशेष रूप से सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली बड़ी हिंदी फिल्म बन गई है. फिल्म मार्च 2020 में रिलीज के लिए तैयार थी, लेकिन जैसे ही लॉकडाउन की घोषणा की गई, इसकी रिलीज स्थगित कर दी गई. सूर्यवंशी दिवाली के एक दिन बाद 5 नवंबर को रिलीज हुई थी.

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 50 फीसदी ऑक्यूपेंसी नियम के बावजूद गुजरात और महाराष्ट्र में अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. दिल्ली और पूर्वी पंजाब सर्किट ने कलेक्शन में गिरावट दर्ज की है, लेकिन यह कथित तौर पर रोहित शेट्टी की अधिकांश फिल्मों के लिए यह नॉर्मल है. रोहित शेट्टी मास बेल्ट के टॉप निर्देशकों में से एक हैं. फिल्म ने बिहार और राजस्थान में भी अच्छा प्रदर्शन किया है.

फिल्म का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट, रोहित शेट्टी पिक्चर, धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा किया गया है. रोहित शेट्टी ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उन्हें बॉलीवुड की हिट मशीन क्यों कहा जाता है।.महामारी के दौरान, जब कई फिल्म निर्माताओं ने ओटीटी का रास्ता अपनाया, रोहित शेट्टी ने बड़े पर्दे का इंतजार करने की अपनी बात रखी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें