1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sonakshi sinha trend when ramayan and mahabharat start after lockdown due to coronavirus pandemic

Ramayan की वजह से एक बार फिर ट्रेंड करने लगी सोनाक्षी सिन्‍हा, आपको याद है वो Tweet?

By Budhmani Minj
Updated Date
Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha
Photo : Instagram

80 के दशक के मशहूर सीरीयल 'रामायण' (Ramayan) और 'महाभारत' (Mahabharat) का प्रसारण आज से फिर दूरदर्शन पर शुरू हो गया है. दोनों ऐसे सीरीयल थे जब इसका प्रसारण होता था तो सड़कें खाली हो जाती थी क्‍योंकि लोग घरों में एकसाथ बैठकर इस शो को देखा करते थे. अब जब कोरोना वायरस से निपटने के लिए देश में लॉकडाउन है तो दोनों पौराणिक सीरियल को फिर से दिखाने का फैसला किया गया है. जैसे ही सुबह 9 बजे रामायण शुरू हुआ अचानक सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्‍हा ट्रेंड करने लगीं.

इसकी वजह है 'कौन बनेगा करोड़पति' का सीजन 11 जब सोनाक्षी सिन्‍हा कर्मवीर एपिसोड में पहुंची थीं. शो के दौरान सोनाक्षी से एक आसान सा सवाल पूछा गय था, लेकिन वह इसका जवाब नहीं दे पाईं थीं. इसके सवाल के जवाब के लिए उन्‍होंने एक्‍सपर्ट वाली लाइफलाइन चुनी और फिर सही जवाब 'लक्ष्मण' दिया. जिसके बाद उन्‍हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाने लगा.

दरअसल, अमिताभ बच्‍चन ने सवाल पूछा था- रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाये थे ?

A. सुग्रीव

B. लक्ष्मण

C. सीता

D. राम

सोनाक्षी को इसका जवाब मालूम नहीं था. इसके बाद सोशल मीडिया पर मीम्‍स बनाकर उनका मजाक उड़ाया जाने लगा. यूजर्स कहने लगे कि, आपके पिता का नाम शत्रुघ्‍न है, घर का नाम रामायण है, भाईयों के नाम लव-कुश हैं, फिर भी वे इस सवाल का जवाब नहीं जानतीं.

ऐसे में अब रामायण का प्रसारण शुरू होने के बाद यूजर्स सोनाक्षी सिन्‍हा को सलाह दे रहे हैं कि आप रामायण देखकर अपनी जानकारी बढ़ा सकती हैं. एक यूजर ने लिखा,' कोई सोनाक्षी सिन्हा के घर के पास रहता हो तो उसे बता देना के रामायण शुरू हो गई है.. अच्छे से देख लो...' एक और यूजर ने लिखा,' मैडम सोनाक्षी सिन्हा जी आज रामायण आ रहा है अपना ज्ञान बढ़ा लो जी. घर पर रहे सुरक्षित रहें.'

एक और यूजर ने लिखा,' डियर सोनाक्षी सिन्‍हा, रामायण सीरीयल फिर से प्रसारित किया जा रहा है सुबह 9 बजे से. आप प्‍लीज अपने घर रामायण में पिता शत्रुघ्‍न, भाई लव और कुश के साथ इन लॉकडाउन के दिनों में जरूर इसे देखना. अगली बार से ऐसा जवाब मत देना.' हालांकि कई लोग उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- टीवी पर रामायण का पुनः प्रसारण होने वाला है सोनाक्षी सिन्हा जी से आग्रह है कि जिन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि हनुमान जी संजीवनी किसके लिये लाये थे वो रामायण देखना ना भूलें.'

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें