1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sonakshi sinha official statement on non bailable warrant against her says this is pure fiction dvy

Sonakshi Sinha के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में जारी हुआ गैर जमानती वारंट?एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने स्टेटमेंट में कहा, कुछ दिनों से मेरे खिलाफ मीडिया में गैर जमानती वारंट जारी होने की अफवाहें चल रही है. यह पूरी तरह से काल्पनिक है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha
instagram

बीते दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) खबरों में छाई रही. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि एक्ट्रेस के खिलाफ धोखाधड़ी के एक मामले में गैर-जमानती वारंट जारी किया गया. 'दबंग गर्ल' पर आरोप लगा था कि उन्होंने एक इवेंट में आने के लिए पैसे लिए थे, लेकिन वो उसमें पहुंची नहीं थी. अब एक्ट्रेस ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर इन खबरों को फेक बताया है.

सोनाक्षी सिन्हा ने कही ये बात

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने स्टेटमेंट में कहा, कुछ दिनों से मेरे खिलाफ मीडिया में गैर जमानती वारंट जारी होने की अफवाहें चल रही है. यह पूरी तरह से काल्पनिक है और एक दुष्ट व्यक्ति का काम है जो मुझे परेशान करने की कोशिश कर रहा है. मैं सभी मीडिया से अनुरोध करती हूं की इस फर्जी खबर को प्रकाशित ना करें. मेरे खिलाफ अफवाहें फैलाने वाला व्यक्ति केवल पब्लिसिटी हासिल करने के लिए यह सब कर रहा है.

मेरे खिलाफ कोई वारंट जारी नहीं किया गया...

सोनाक्षी सिन्हा ने आगे लिखा, 'यह आदमी पूरी तरह से मेरी प्रतिष्ठा पर हमला करके कुछ प्रचार हासिल करने और मुझसे पैसे वसूलने की कोशिश कर रहा है, जिसे मैंने बहुत गर्व से बनाया है. कृपया इस उत्पीड़न के तांडव में भाग न लें. एक्ट्रेस ने कहा, यह मामला मुरादाबाद कोर्ट में विचाराधीन है और इलाहाबाद हाईकोर्ट ने इस पर रोक लगा दी है. मैं घर पर हूं और मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि मेरे खिलाफ कोई वारंट जारी नहीं किया गया है.

जानें क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सोनाक्षी सिन्हा पर दिल्ली में एक इवेंट में शामिल नहीं होने का आरोप लगा था. इसमें कहा गया था कि एक्ट्रेस ने इसके लिए 37 लाख रुपये लिए थे. हालांकि इस इवेंट में एक्ट्रेस नहीं पहुचीं थी. जिसके बाद एक्ट्रेस के खिलाफ फरवरी 2019 में एफआईआर दर्ज की गई थी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें