1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan wanted actress ayesha takia revealed i was bullying at the workplace

आयशा टाकिया का दावा- मुझे वर्कप्‍लेस पर परेशान किया गया...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
ayesha takia
ayesha takia
photo: instagram

ayesha takia on bullying : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद चल रही लेकर तरह तरह की अटकलों के बीच अभिनेत्री आयशा टाकिया ने दावा किया है कि उन्हें कार्यस्थल पर परेशान किया गया था. अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों से कहा कि वे उन प्रियजनों का साथ दें जो इसी तरह के अनुभवों से गुजरते हैं.

सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को बांद्र स्थित अपने घर में खुदकुशी कर ली थी. उनके निधन के बाद कई कलाकारों ने दावा किया है कि फिल्म उद्योग में भाई भतीजावाद है और उद्योग जगत से जुड़े लोगों के बच्चों को तरजीह दी जाती है जबकि बाहरी व्यक्ति को परेशान किया जाता है.

आयशा टकिया ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत 2004 में ‘‘ टारज़नः द वंडर कार" से की थी. इसके बाद उन्होंने कई फिल्में कीं. उन्होंने कहा, " मेरे साथ ट्रोल करने और कार्यस्थल पर परेशान करने की घटनाएं हुईं है. मैं इस बारे में जागरुकता फैलना चाहती हूं और कहना चाहती हूं कि अगर आपको कोई यह एहसास कराता है कि आप छोटे हैं या बेकार हैं तो कृपया बोलिए." उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है.

34 वर्षीया अभिनेत्री 2011 में आई "मोड़" फिल्म के बाद से सिनेमा जगत से दूर हैं. उन्होंने कहा, " कृपया जान लें कि आप अतुल्य और अद्वितीय हैं. आपको यही होना चाहिए और उसके लिए लड़िए, जिसके आप हकदार हैं. आप होशियार और अलग हैं. आप उन्हें जीतने नहीं दें। कृपया किसी से बात कीजिए."

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली थी. मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. इसके बाद से पुलिस लगातार एक्‍टर के करीबियों के बयान दर्ज कर रही है. पुलिस हर पहलू को खंगाल रही हैं. उनके फोन डिटेल्‍स को भी चेक किया जा रहा है. पुलिस उनके बैंक‍ डिटेल्‍स को भी तलाश रही है.

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के मामले के बाद से बॉलीवुड में दो भागों में बंट गया हैं. बॉलीवुड का एक भाग फिल्म इंडस्ट्री पर भाई-भतीजावाद करने का आरोप लगा रहा है. तो वहीं दूसरा भाग इस समय मौन धारण किए हुए बैठा हुआ है. अभिनेत्री कंगना रनौत, रणवीर शौरी, अभिनव कश्यप सहित कई और सितारों ने भी इंडस्ट्री पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें