1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan film radhe your most wanted bhai gets negative review from dad salim khan writer says its not a great movie bollywood dont have good writers salman khan file defamation case against kamaal rashid khan for radhe review sry

पिता Salim Khan को नहीं पसंद आई Salman Khan की Radhe, कहा ये ग्रेट फिल्म नहीं है . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सलमान खान के पिता सलीम खान ने बताया उन्हें कैसी लगी राधे
सलमान खान के पिता सलीम खान ने बताया उन्हें कैसी लगी राधे
instagram

राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई पर सलमान खान के पिता सलीम खान ने अपनी राय रखी है. उन्होंने कहा कि 'यह बिल्कुल भी ग्रेट फिल्म नहीं है'. राधे इस साल ईद पर रिलीज हुई थी.

अपने इंटरव्यू में सलीम खान ने कही ये बात

हाल ही में एक इंटरव्यू में उनसे जब पूछा गया कि क्या राधे में सलमान की पिछली फिल्मों की छाप नज़र नहीं आती? तब सलीम खान ने जवाब में कहा - दबंग 3 अलग थी तो वहीं बजरंगी भाईजान बिल्कुल ही जुदा थी. इसी के साथ उन्होंने ये भी कह दिया - ‘राधे ग्रेट फिल्म नहीं है’. लेकिन वो सलमान का बचाव करना भी नहीं भूले. सलीम खान ने माना कि कमर्शियल सिनेमा से उम्मीद की जाती है कि हर शख्स को पैसा मिले और राधे के स्टेकहोल्डर को ये फायदा मिल रहा है.

सलमान की राधे को मिल रहे हैं निगेटिव रिव्यू

ईद के अवसर पर इस साल रिलीज हुई फिल्म राधे को उनके फैंस ने पसंद तो किया, पर क्रिटिक्स को ये फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई. सलमान ने फिल्म रिलीज से पहले ही एक इंटरव्यू में कहा था कि राधे फुल एंटरटेनमेंट मूवी जो किसी तरह का कोई सोशल मैसेज नहीं देती. वो केवल लोगों का मनोरंजन करने के इरादे से इस फिल्म को लेकर आए हैं.

सलमान खान की राधे है अब तक की सबसे लो रेटिंग फिल्म

सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को 1.7/10 रेटिंग मिली है। यह उनकी फिल्मों में सबसे लो रेटिंग है. इस फिल्म को डायरेक्ट प्रभु देवा ने किया है। सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी ने अहम रोल निभाए हैं.

सलमान खान ने KRK के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का मुकदमा

कमाल राशिद खान (KRK) का सलमान खान (Salman Khan)का हालिया रिलीज फिल्म 'राधे' (Radhe)का रिव्यू करना भारी पड़ गया है. केआरके अक्सर बॉलीवुड फिल्मों का रिव्यू करते हुए स्टार्स का मजाक उड़ाते रहते हैं. लेकिन हाल ही में उन्हें सलमान की फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का रिव्यू करना भारी पड़ गया है. सलमान ने केआरके के खिलाफ मुंबई की एक अदालत में मानहानि की शिकायत दाखिल की है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें