1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ranvir shorey claimed that his car impounded by mumbai police and detained him for 8 hours

मुंबई पुलिस ने छोड़ी रणवीर शौरी की कार, एक्टर ने कहा- मुझे 8 घंटे तक बिठाए रखा... जानें पूरा मामला?

कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण देश में देशव्यापी लॉकडाउन है इसलिए कारों की आवाजाही को सीमित कर दिया गया है और चारों ओर जाने के लिए विशेष अनुमति की आवश्यकता है. लेकिन इमरजेंसी में लोगों को वाहनों का उपयोग करने की अनुमति है. अब खबरें हैं कि रणवीर शौरी (Ranvir Shorey ) की कार मुंबई पुलिस ने जब्‍त कर लिया.

By Budhmani Minj
Updated Date
ranvir shorey
ranvir shorey
photo: instagram

कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण देश में देशव्यापी लॉकडाउन है इसलिए कारों की आवाजाही को सीमित कर दिया गया है और चारों ओर जाने के लिए विशेष अनुमति की आवश्यकता है. लेकिन इमरजेंसी में लोगों को वाहनों का उपयोग करने की अनुमति है. अब खबरें हैं कि रणवीर शौरी की कार मुंबई पुलिस ने जब्‍त कर लिया. रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने मुंबई पुलिस के ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए शिकायत किया कि अपने घरेलू नौकर से जुड़ी डिलीवरी संबंधी इमरजेंसी के लिए इस्तेमाल की जा रही उनकी कार को मुंबई पुलिस ने जब्त कर‌ लिया. हालांकि 8 घंटे के बाद उनकी कार लौटा दी गई.

रणवीर शौरी ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा,' मेरी कार को मेरे यहां काम करने वाला शख्स अपनी पत्नी की डिलीवरी के लिए अस्पताल जा रहा था. लेकिन पुलिस ने उसे रोक लिया और कार जब्त कर ली. प्रभारी अधिकारी का कहना है कि बच्चे की डिलीवरी आपातकाल नहीं है.'

रणवीर शौरी ने एक और ट्वीट में लिखा, 'दुखी और निराश हूं एक पुलिसकर्मी मेरी कार, मेरे निर्दोष ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर करने जा रहा है. 3 घंटे के बाद भी, मेरी शिकायतों का कोई निवारण नहीं हुआ है.' उनकी शिकायत पर महाराष्ट्र के पर्यटन एवं पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने मुंबई पुलिस से अभिनेता की मदद करने को कहा.

हालांकि एक और ट्वीट में रणवीर शौरी ने ट्वीट कर बताया कि उनकी कार वापस कर दी गई है. उन्‍होंने मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा करते हुए जानकारी दी कि उनकी कार वापस मिल गई है और एफआईआर भी नहीं हुई. उन्‍होंने लिखा,' 8 घंटे से ज्यादा समय के बाद हमें वापस जाने दिया गया. कोई एफआईआर नहीं हुई, कार भी जब्त नहीं हुई. देर से सुनने के लिए ही सही, लेकिन आपका शुक्रिया. मैंने अपना 8 घंटे गवाएं, लेकिन आपमें भरोसा नहीं.'

रणवीर शौरी एक अभिनेता और पूर्व वीजे हैं. एक छोटी सी लव स्टोरी (2002) से अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करने के बाद, उन्होंने जिस्म (2003) और लक्ष्य (2004) जैसी कई हाई-प्रोफाइल फिल्मों में अभिनय किया है.उन्होंने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों जैसे कि ट्रैफिक सिग्नल, भेजा फ्राई (2007) और और व्यावसायिक हिट 'मिथ्या' (2008) में अभिनय किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें