1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ranbir alia wedding couple to pose for photos after 7 pm says security team bud

Ranbir Alia Wedding: शाम 7 बजे के बाद पब्लिकली सामने आयेंगे रणबीर-आलिया, सिक्योरिटी मैनेजर ने किया खुलासा

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट गुरुवार की शाम सात बजे के बाद मीडिया के सामने आकर अपनी तसवीरें खिंचवाएंगे.

By Agency
Updated Date
Ranbir Alia wedding
Ranbir Alia wedding
instagram

मुंबई: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट गुरुवार की शाम सात बजे के बाद मीडिया के सामने आकर अपनी तसवीरें खिंचवाएंगे. बांद्रा स्थित उनके घर के बाहर इकट्ठा हुए मीडियाकर्मियों को यह जानकारी मिल पाई है. इस कपल ने शादी की अटकलों पर चुप्पी साध रखी थी. दुल्हन (आलिया) की मां सोनी राजदान और दूल्हे (रणबीर) की मां नीतू कपूर ने बुधवार को पुष्टि की कि शादी गुरुवार को होगी.

आलिया के सिक्योरिटी मैनेजर युसूफ इब्राहिम ने 'वास्तु' अपार्टमेंट बिल्डिंग के बाहर खड़े पत्रकारों से कहा, ‘‘रणबीर और आलिया आज शाम 7 बजे के बाद पब्लिकली सामने आकर तसवीरों के लिए पोज देंगे. प्रत्येक मीडिया हाउस से सिर्फ एक कैमरे को अनुमति होगी.'' सुरक्षा दल के एक अन्य सदस्य ने कहा कि शादी समारोह दोपहर 3 बजे के बाद कभी भी शुरू हो सकता है.

वेडिंग प्लानर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट 'वेडिंगआर्टबायमेहर' पर प्रशंसकों के लिए नीतू कपूर के साथ नए जोड़े की एक पुरानी तस्वीर को कैप्शन के साथ लगाया. इसके कैप्शन में लिखा है, ‘‘रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी! कल मेहंदी की रस्म के साथ-साथ हम शादी देखने के लिए उत्साहित हैं. अब नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर, शाहीन भट्ट, सोनी राज़दान, अन्य दोस्त और परिवार के सदस्य रणबीर कपूर के घर पर पहुंच रहे हैं. शादी के बंधन में बंधने के लिए उत्सुक एक अंतरंग संबंध, जिसमें केवल परिवार के सदस्य और करीबी दोस्तों सहित केवल 50 मेहमान उपस्थित हैं.''

नीतू कपूर और ऋषि कपूर के बेटे 39 वर्षीय रणबीर और महेश भट्ट की बेटी 29 वर्षीया आलिया वास्तु अपार्टमेंट में अलग-अलग मंजिलों पर रहते हैं. इसी अपार्टमेंट में गुरुवार को परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. बुधवार को मेहंदी समारोह के साथ उनकी शादी का उत्सव शुरू होने के बाद से दोनों ने सोशल मंचों पर कोई उपस्थिति नहीं दर्ज कराई है.

इस बीच, नीतू कपूर ने अपने हाथ पर मेंहदी की एक इंस्टाग्राम तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उनके दिवंगत पति, अभिनेता ऋषि कपूर का नाम उनकी उंगली पर लिखा हुआ था. रणबीर की चचेरी बहनें, अभिनेत्री करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, उनकी बुआ के बेटे आदर और अरमान जैन के साथ उनकी मां और रणबीर की बुआ रीमा जैन और चाचा रणधीर कपूर के भी उत्सव में शामिल होने की उम्मीद है. फिल्म निर्माता करण जौहर और अयान मुखर्जी भी इस शादी में उपस्थित होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें