1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. radhika madan talks about her struggle in bollywood says was told i needed to have particular shape and size and required surgery dvy

राधिका मदान का खुलासा, इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए शेप और साइज सही करने की दी गयी थी सलाह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
radhika madan
radhika madan
instagram

Radhika Madan struggle : पॉपुलर शो मेरी आशिकी तुम से ही से टीवी पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली राधिका मदान (Radhika Madan) की हाल ही में फिल्म ‘रे’ रिलीज हुई थी. राधिका ने फिल्मों के लिए टीवी की दुनिया को छोड़ दिया था, लेकिन बॉलीवुड में उनका सफर आसान नहीं रहा. एक्ट्रेस ने Humans of Bombay के साथ अपने संघर्षों के बारे में खुलकर बात की.

17 साल की उम्र में ऑडिशन

राधिका मदान ने Humans of Bombay को अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों के बारे में बताया. एक्ट्रेस कहती है, ‘‘जब भी कोई पूछता, “बड़े होकर क्या करना चाहती हो?” तो मैं कहती, “शादी”. मुझे तामझाम पसंद था 17 साल की उम्र में मैंने एक टीवी शो के लिए ऑडिशन दिया और 3 दिन के भीतर मैं शूटिंग के लिए मुंबई में थी. यह कठिन था. बहुत मुश्किल से मुझे सोने का समय मिलता था जिसकी वजह से मेरा वजन कुछ किलो बढ़ गया.

फिल्मों के लिए टीवी की दुनिया को छोड़ा

एक्ट्रेस आगे बताती है, ‘फिर मैंने अपने रिप्लेस होने की अफवाहें सुनी और इसने मुझे प्रेरित किया कि मैं आगे और देखूं. मैंने वर्कआउट करना शुरू किया. मुझे टीवी के कई ऑफर मिले लेकिन मैंने खुद से कहा तुम सिर्फ 19 साल की हो, अगर तुम आराम को चुनोगी तो तुम फंस जाओगी. इसलिए मैंने फिल्में करने के लिए टीवी छोड़ दिया.

सर्जरी की सलाह

आगे उन्होंने कहा, मैंने ऑडिशन देना शुरू किया लेकिन मुझे रिजेक्शन का सामना करना पड़ा. मुझे बताया कि मुझे एक निश्चित शेप और साइज की जरूरत है, मुझे सर्जरी की जरूरत है. लेकिन मुझे तो मैं बहुत सही लगती हूं. ये कौन लोग हैं जो मुझे बताते हैं कि मैं सुंदर नहीं हूं? अगले डेढ़ साल तक मुझे काम नहीं मिला. ऐसे वक्त में खुद को लेकर संदेह पैदा हो जाता है लेकिन मुझे पता था कि मंजिल से ज्यादा जरूरी सफर है. इसलिए मैंने ऑडिशन को एंजॉय करना शुरू किया. जल्द ही मैंने अपनी पहली फिल्म साइन कर ली और बाद में दूसरे प्रोजेक्ट भी.

पूल में वर्कआउट वीडियो हुआ था वायरल

वहीं, हाल ही में राधिका मदान का पूल में वर्कआउट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में एक्ट्रेस ऑरेंज क्रॉप टॉप और व्हाइट शॉर्ट्स पहने नजर आई थी. बैकग्राउंड स्टाइल में रहने का सॉन्ग प्ले हो रहा था. वीडियो में उनका अंदाज फैंस को काफी पसन्द आया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें