1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. nushrratt bharuccha was upset by the criticism on pyaar ka punchnama films actress revealed people hated me because of this reason bud

इस वजह से Pyaar Ka Punchnama के लिए नुसरत भरूचा से नफरत करने लगे थे लोग, अब एक्ट्रेस ने कहा मैं वैसी नहीं...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Nushrratt Bharuccha
Nushrratt Bharuccha
entertainment

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha )ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि, उनकी फिल्म 'प्यार का पंचनामा' (Pyaar Ka Punchnama के लिए उनकी खूब आलोचना हुई थी और सभी का मानना था कि वो रीयल लाईफ में भी वैसी हूं जैसा उनका किरदार मूवी में था. अब उन्होंने खुलकर बात करते हुए कहा कि, उनकी इमेज पर इस तरह का सवाल खड़ा करना वाकई उनके लिए काफी दुख पहुंचाने वाली बात थी.

रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक बातचीत में कहा, "प्यार का पंचनामा 1 और 2 के बाद लोग मुझसे नफरत करने लगे थे, ऐसा था. दरअसल उन्हें ऐसा लगता था कि मैं इस किरदार को इसलिए अच्छे से निभा पाई क्योंकि मैं रीयल लाईफ में ऐसी हूं. लोगों ने मेरा टैलेंट नहीं देखा. वो कहते थे कि ये टैलेंट नहीं है, ये वैसी ही है तो इस तरह के रोल करती है.

वहीं ऐसे ट्रोलर्स को जवाब देते हुए नुसरत भरूचा ने कहा कि, हां मैं वैसी हूं जैसा कि मैंने किरदार निभाया है. क्योंकि आप इस बात को नहीं समझ सकते हैं कि यह एक प्रोसेस, कॉन्सेप्ट या टैलेंट भी हो सकता है, जिसका मैंने इस्तेमाल किया है. उन्होंने आगे यह भी कहा कि, इमेज तोड़ना किसी के लिए बेहद सबसे चैलेंजिंग काम है.

बता दें कि, प्यार का पंचनामा (2011)में उन्होंने एक कंट्रोलिंग गर्लफ्रेंड का रोल निभाया था, जबकि इसके सीक्वल प्यार का पंचनामा 2 (2015) में उन्होंने एक सेल्फ सेंटर्ड गर्ल के रोल में देखा गया, जिसे ये पसंद नहीं था कि वो अपने दोस्त के साथ थोड़ी देर भी रहे हैं. दोनों की फिल्मों को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया था.

बता दें कि अब प्यार का पंचनामा की तीसरी किस्त की भी तैयारियां चल रही है. एक्टर सनी सिंह ने कंफर्म किया था कि फिल्म का अगला पार्ट जल्द ही आ सकता है क्योंकि निर्देशक लव रंजन के दिमाग में एक स्टोरी है. वहीं नुसरत की आनेवाली फिल्मों की बात करें तो वो हुड़दंग, चोरी और रामसेतु में दिखेंगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें