1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. nagpur police hilarious response on anushka sharma husband virat kohli dinosaur video fans says this

रेस्क्यू टीम भिजवाएं क्या...? अनुष्‍का शर्मा विराट कोहली के वीडियो पर नागपुर पुलिस ने दिया ऐसा रिएक्‍शन

By Budhmani Minj
Updated Date
virat kohli  anushka sharma
virat kohli anushka sharma
photo: instagram

लॉकडाउन के दिनों अनुष्‍का शर्मा अपने पति विराट कोहली के साथ घर पर समय बिता रही हैं. दोनों स्‍टार्स सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव है और लगातार फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं. अब इस चर्चित जोड़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विराट डायनासोर की तरह चलते नजर आए थे. वीडियो को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा था, "मैंने देखा एक डायनासोर." अब इस वीडियो पर नागपुर पुलिस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

अनुष्का के इस वीडियो पर जैसे ही नागपुर पुलिस की नजर पड़ी उन्होंने तुरंत वीडियो पर रिएक्‍ट किया. नागपुर पुलिस ने अनुष्का के वीडियो को साझा करते हुए लिखा, 'क्या हम वन विभाग से रेस्क्यू टीम भेजने के लिए कहें'? नागपुर पुलिस की मजेदार प्रतिक्रिया पर सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब मजे ले रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा,' Dear नागपुर सिटी पुलिस...आपके इस ट्विटर हैंडल को ऑपरेट करने वाले "जाँबाज " जवान से पूछना है की " एक ही तो दिल है हमारे पास, कितनी बार जीतोगे. अनुष्का और विराट भी रिप्लाई देखकर गदगद हो गये होंगे....! एक और यूजर ने लिखा- इतना बवाल रिप्‍लाई कहां से लाते हो सर.'

इस वीडियो में विराट कोहली अपने हाथों को आगे की तरफ रखते हुए कमरे के अंदर आते हैं. थोड़ा आगे चलकर वह कैमरे की तरफ देखकर डायनासोर की तरह ही आवाज निकालते हैं. विराट के इस फनी अंदाज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

बीते दिनों अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें विराट पत्नी अनुष्का के साथ क्रिकेट की प्रैक्टिस करते नजर आये थे. दरअसल इस वीडियो में विराट अनुष्का घर की छत पर क्रिकेट खेलते दिखाई दिए थे.

इससे पहले विराट ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिटनेस ट्रेनिंग का भी वीडियो शेयर किया था. इसमें वो रनिंग कर रहे हैं और बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है. इस वीडियो के साथ विराट ने कैप्शन लिखा था, काम में खुद को झोंक देना यह किसी के लिए जिंदगी जीने का तरीका हो सकता है, लेकिन जरूरी नहीं किसी हर प्रोफेशनल ऐसा करे. चॉइस आपकी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें