1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. model poonam pandey gets her husband sam bombay arrested in goa on assault and molestation charges suy

10 सितम्बर को दुल्हन बनी पूनम पांडेय ने अपने दूल्हे सैम को भिजवाया जेल...मारपीट का आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मॉडल पूनम पांडे ने पति सैम बोम्बे पर मारपीट का लगाया आरोप
मॉडल पूनम पांडे ने पति सैम बोम्बे पर मारपीट का लगाया आरोप

विवादित मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडेय के पति सैम बोम्बे को आज गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पूनम पांडेय ने अपने पति पर मारपीट,शारीरिक उत्पीड़न और धमकी देने का आरोप लगाया था. उन्होंने शिकायत में कहा था कि सोमवार देर रात उनके पति ने उनके साथ मारपीट की।उन्हें मोलेस्ट किया और उन्हें बहुत बुरा अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी.

पूनम पांडेय फिलहाल साउथ गोवा में एक फ़िल्म की शूटिंग के सिलसिले में हैं. जहां यह घटना हुई थी.

इस कपल ने 10 सितम्बर को अपनी शादी की घोषणा सोशल मीडिया पर की थी. पूनम पांडेय ने लिखा था कि मैं आपके साथ सात जन्मों की आस लगा रही हू. ग़ौरतलब है कि पिछले हफ्ते ही पूनम अपने पति सैम बॉम्बे के साथ हनीमून पर गयी थी. एयरपोर्ट पर सिंदूर ,मंगलसूत्र और चूड़ा पहने हुए पूनम अपने पति सैम बॉम्बे के साथ पोज देते नजर आयी थी. सैम डायरेक्टर है और मुम्बई से है.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

पूनम पांडेय का नाम हमेशा विवादों में रहा है. वह अपनी बोल्ड तस्वीरों और बोल्ड बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. 2011 में भारत के विश्व विजेता बनने पर अपनी न्यूड फोटोज सोशल मीडिया पर डालने की उनकी घोषणा को लेकर उन्होंने बहुत लाइमलाइट बटोरी थी.

कैनाकोना पुलिस थाने के निरीक्षक तुकाराम चाव्हाण ने कहा, ‘‘पांडेय ने सोमवार देर रात शिकायत दर्ज कराई कि उनके पति सैम बॉम्बे ने उनके साथ मारपीट की और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी. उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.’’ उन्होंने कहा कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है.

पूनम पांडेय ने बॉलीवुड में कुछ फिल्में की हैं. पूनम ने 2013 की फिल्म नशा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम किया है. 2018 में पूनम की फ़िल्म द जर्नी ऑफ कर्मा रिलीज हुई थी. पूनम 2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान अपने एक बोल्ड बयान को लेकर चर्चा में आयी थीं.

खबरों की मानें तो नशा 2 का निर्माण जल्द ही होने वाला है। डायरेक्टर अमित सक्सेना ने इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था, हम नशा के सीक्वल के लिए काम कर रहे हैं. मैं इस फिल्म को डायरेक्ट कर सकता हूं और मुझे काफी खुशी होगी अगर पूनम पांडे इस फिल्म के सीक्वल का हिस्सा बनें.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें