1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. malaika arora shares pic with shah rukh khan priyanka chopra from old stage performance bud

मलाइका अरोड़ा को सता रही पुरानी दिनों की यादें, शाहरुख प्रियंका संग स्टेज परफॉरमेंस की तसवीर की शेयर

मलाइका अरोड़ा के पुराने दिनों की एक अनदेखी तसवीर सामने आई है. अभिनेत्री-टेलीविजन पर्सनैलिटिज सबसे लोकप्रिय डांसर में से एक हुआ करती थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
malaika arora, Priyanka Chopra and Shahrukh Khan
malaika arora, Priyanka Chopra and Shahrukh Khan
instagram

मलाइका अरोड़ा के पुराने दिनों की एक अनदेखी तसवीर सामने आई है. अभिनेत्री-टेलीविजन पर्सनैलिटिज सबसे लोकप्रिय डांसर में से एक हुआ करती थी. उन्हें 2000 के दशक में लगभग सभी हिट आइटम सॉन्ग्स में देखा गया था. मलाइका ने कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ भी स्टेज शेयर किया है, जिनमें से एक खुद किंग खान शाहरुख खान भी थे. इंस्टाग्राम पर एक फैन अकाउंट ने मलाइका, शाहरुख और प्रियंका चोपड़ा की एक ऐसी ही स्टेज परफॉर्मेंस की तसवीर साझा की है.

मलाइका, शाहरुख और प्रियंका की पुरानी तसवीर वायरल

इंस्टाग्राम हैंडल ए फैशनिस्टाज डायरी ने पिछले बॉलीवुड अवार्ड शो की पुरानी तसवीरों का एक गुच्छा साझा किया. इनमें एंजेलीना जोली और शाहरुख खान शामिल हैं, जो 2000 में लंदन में आयोजित पहले आईफा पुरस्कारों से है. इस शो में काइली मिनोग ने परफॉर्म किया था और फिर सोशल मीडिया हैंडल ने मलाइका, शाहरुख और प्रियंका की एक शानदार तसवीर साझा की.

मलाइका ने संडे सेल्फी की शेयर

इसके अलावा मलाइका ने अपनी संडे इंज्वॉय करते हुए भी कुछ सेल्फी अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं. अभिनेत्री की आंखों और माथे का वो निशान भी नजर आ रहा है जो उन्हें पिछले दिनों एक्सीडेंट से लगी थी. तसवीरों में मलाइका सेल्फी लेते हुए अपने बिस्तर पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने तसवीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "माई किंडा संडे, सिली, नासमझ, आलसी, खुश #wearYourImperfections."

2 अप्रैल को मलाइका अरोड़ा का हुआ था एक्सीडेंट

बता दें कि, महाराष्ट्र के खोपोली में एक्सप्रेसवे पर 2 अप्रैल की रात मलाइका अरोड़ा कार का एक्सीडेंट हो गया था. एक्ट्रेस एक फैशन शो में शिरकत कर पुणे से लौट रही थीं. उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां सीटी स्कैन किया गया और अभिनेत्री को निगरानी के लिए रखा गया. अगले दिन मलाइका को डिस्चार्ज कर दिया गया था.

अभी भी घबरा जाती हैं एक्ट्रेस

मिड-डे से अपने एक्सीडेंट के बारे में बात करते हुए मलाइका ने कहा, "यह ऐसी चीज नहीं है जिसे मैं याद रखना चाहती हूं. न ही यह ऐसा कुछ है जिसे मैं भूल सकती हूं. शारीरिक रूप से, मैं ठीक हो रही हूं, लेकिन मानसिक रूप से, मुझे लगता है कि यह पूरी तरह से दूर नहीं होती है. कभी-कभी, अगर मैं ऐसी फिल्म देख रही हूं जिसमें किसी दुर्घटना को दर्शाया गया है या खून दिखाया गया है, तो मुझे ऐसे फ्लैश मिलते हैं जो मेरी रीढ़ को सिकोड़ देते हैं. मुझे इस प्रक्रिया से गुजरना होगा, और अंतत: इससे आगे निकल जाऊंगी."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें