1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. malaika arora arjun kapoor agree on some wise words on life share same post on social media

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने शेयर किया एक जैसा पोस्‍ट, इस बात पर दोनों सहमत हैं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
arjun kapoor and malaika arora
arjun kapoor and malaika arora
instagram

Maliaka Arora and Arjun Kapoor post : मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. मलाइका सोशल मीडिया पर लगातार तसवीरें शेयर करती रहती हैं जिसपर अर्जुन कपूर का कमेंट लोगों को ध्‍यान खींच ही लेता है. अब दोनों का इंस्‍टा पोस्‍ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस कह रहे हैं कि दोनों सोचते भी एकजैसे हैं. दोनों की जिंदगी को लेकर एक खास बात साझा की है.

दोनों ने पोस्‍ट में एक कोट साझा किया है कि, झुर्रियों का मतलब है कि आप हंस रहे हैं, भूरे बालों का मतलब है कि आप परवाह करते हैं और निशान का मतलब है कि आप रहते थे.' मलाइका ने शादी की खबरों से इनकार किया लेकिन साल 2018 में कई तरीकों से उनकी रिलेशनशिप ऑफिशियल हो गई है.

malaika arora
malaika arora
instagram

बता दें कि, जब मलाइका, नेहा धूपिया के शो में पहुंची थीं जहां उन्‍होंने अपनी पर्सनल लाईफ से जुड़ी कई बातें शेयर की थी. मलाइका ने शादी के बारे में बात करते हुए कहा था कि उनकी ड्रीम वेडिंग किसी बीच पर होगी, जो एक वाइट वेडिंग सेरेमनी होगी. उन्‍होंने आगे कहा कि खुद को शादी में एली साब के गाउन में देखना चाहती हैं.

arjun kapoor
arjun kapoor
photo : instagram

वहीं अर्जुन कपूर के बारे में बात करते हुए मलाइका ने कहा था कि, उनको (अर्जुन कपूर) लगता है कि मैं बहुत बुरी तसवीरें लेती हूं और वो मेरी काफी अच्‍छी तसवीरें लेते हैं. इसलिए मैं जो तसवीरें लेती हूं वो उनसे तुलना नहीं कर पाती हैं.

अर्जुन कपूर ने शादी के बारे में पूछने पर बॉलीवुड हंगामी से बातचीत में कहा था कि, अगर मैं शादी करूंगा तो अपनी प्‍लानिंग के बारे में जरूर बताऊंगा. फिलहाल ऐसा कोई प्‍लान नहीं है.' उन्‍होंने यह भी कहा था कि, अभी शादी होगी तो भी कैसे, अगर करनी भी होगी.

दोनों स्‍टार्स के वर्कफ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन से पहले मलाइका अरोड़ा 'इंडियाज बेस्‍ट डांसर' को जज करती नजर आई थीं. फिलहाल शूटिंग रूकी हुई है. वहीं अर्जुन कपूर की पिछली फिल्‍म 'पानीपत' थी. आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में उन्‍होंने मराठा योद्धा सदाशिव राव भाऊ का किरदार निभाया था. फिल्‍म में कृति सेनन और संजय दत्‍त ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें