1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. katrina kaif vicky kaushal wedding shashank khaitan confirmed guest karan johar and farah khan to choreograph sangeet bud

कटरीना कैफ और विक्की कौशल के संगीत को कोरियोग्राफ करेंगे करण-फराह, इस निर्देशक का नाम भी कंफर्म

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी सुर्खियों में हैं. जहां अभिनेता और उनके परिवारवाले इस बारे में चुप्पी साधे हुए हैं वहीं उनके प्रशंसक इसे लेकर उत्साहित हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Vicky kaushal and katrina kaif wedding
Vicky kaushal and katrina kaif wedding
instagram

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी सुर्खियों में हैं. जहां अभिनेता और उनके परिवारवाले इस बारे में चुप्पी साधे हुए हैं वहीं उनके प्रशंसक इसे लेकर उत्साहित हैं. यहां तक कि उन्होंने शादी की अफवाहों को भी खारिज कर दिया है. अब यह पता चला है कि उनकी शादी में शशांक खेतान भी शामिल होनेवाले हैं. पिंकविला के अनुसार, निर्देशक विक्की और कैटरीना की पारंपरिक पंजाबी शादी में शामिल होंगे जो राजस्थान के सवाई माधोपुर के किले में होगी.

“फिल्म निर्माता शशांक खेतान, जिन्होंने हाल ही में गोविंदा मेरा नाम में विक्की का निर्देशन किया है, वो बारातियों में शादी में शामिल हो रहे हैं. कपल के करीबी दोस्त करण जौहर भी वहां होंगे. जबकि कैटरीना के ग्रुप में निर्देशक फराह खान और जोया अख्तर के भी शामिल होने की उम्मीद है. जहां विक्की की ओर से संगीत को कोरियोग्राफ करने की उम्मीद है, वहीं फराह, जो कैटरीना के बहुत करीब हैं, जाहिर तौर पर एक्ट्रेस की तरफ से करेंगी. शशांक पहले वेडिंग गेस्ट हैं जिनकी पुष्टि हुई है."

पिंकविला ने बताया कि, अर्पिता शर्मा और अलवीरा अग्निहोत्री भी शादी में शामिल होंगी. हालांकि सलमान खान इस सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. इस बीच, खबरें यह भी आ रही हैं कि शाहरुख खान उनकी शादी में भी शामिल हो सकते हैं, हालांकि यह एक छोटी उपस्थिति होगी. माना जाता है कि अफवाह वाले कपल के पास अपने बड़े दिन के लिए लगभग 200 मेहमान होंगे.

कैटरीना कैफ के एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया, लवबर्ड्स 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेनवाले हैं. दोनों हिंदू रीति-रिवाज से शादी करेंगे. उनके परिवार और करीबी लोग शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं. रिपोर्ट के अनुसार, राजस्थान में क्रमशः संगीत और मेहंदी 7 और 8 दिसंबर को होनेवाली है. जबकि 9 दिसंबर को दोनों सात फेरे लेंगे. हालांकि कपल या उनके परिवारवालों में इस शादी को लेकर किसी का कोई बयान सामने नहीं आया है.

रिपोर्ट्स की मानें तो, राजस्थान के जोधपुर के पाली जिले की सोजत मेहंदी को होनेवाली दुल्हन कैटरीना को उनके खास दिन पर भेजा जाएगा. दिलचस्प बात यह है कि सोजत मेंहदी पूरी दुनिया में खास जगहों में से एक मानी जाती है और वही मेहंदी कैटरीना को गिफ्ट के तौर पर भेजी जाएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें