1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kanika kapoor missing friend finally found his results for coronavirus is negative

Kanika Kapoor का लापता दोस्‍त आया सामने, जांच रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा

By Budhmani Minj
Updated Date
Kanika Kapoor
Kanika Kapoor
Photo : Instagram

कनिका कपूर कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गईं हैं. वह 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी थीं. वह ताज होटल में आयोजित पार्टी में शामिल हुई थीं और इस पार्टी का हिस्‍सा राजनीति जगत के कई चर्चित चेहरे भी थे. एक रिपोर्ट के अनुसार, स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि कनिका कपूर के संपर्क में आए 162 लोगों में से 63 लोगों का टेस्ट निगेटिव आया है. इस बीच खबरें आई कि कनिका कपूर को एक दोस्‍त लापता हो गया है जो उनके साथ पार्टी में शामिल हुआ था. अब ओजस देसाई का बयान सामने आया है.

koimoi की रिपोर्ट के अनुसार, ओजस देसाई मंबई लौट आये हैं और उन्‍होंने तुरंत कस्तूरबा अस्पताल में अपना परीक्षण कराया. ओजस ने कहा है कि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. हालांकि वह होम क्वॉरेंटाइन में चले गये हैं. उन्‍होंने खुद को पृथक कर लिया है.

ओजस देसाई की जांच की प्रति भी सामने आई है. ओजस देसाई ने यह भी कहा कि वह 4 अप्रैल तक अपने जुहू निवास पर अधिकारियों के आदेश के अनुसार घर में रहेंगे. बताया जा रहा था कि उन्‍होंने 16 मार्च को ताज होटल छोड़ दिया था.

पार्टी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी अपने बेटे के साथ मौजूद थीं. जैसे ही उन्‍हें कनिका का कोरोना टेस्‍ट के पॉजिटिव होने के बारे में पता चला, तो उन्‍होंने परीक्षण करवाया और उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई. इसके बाद उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा," Covid-19 टेस्ट कराने के बाद, मैं आपको यह बताते हुए खुश हूं कि टेस्‍ट निगेटिव आए. हालांकि, मैं और मेरा बेटा 15 दिनों तक पृथक रहेंगे."

गौरतलब है कि कि लंदन से वापस लौटीं कनिका कपूर पर आरोप लग रहे हैं कि वो एयरपोर्ट पर बिना कोरोना जांच करवाए निकल आईं थी. प्रशासन के अनुसार 13 से 14 मार्च के बीच कनिका चार- चार पार्टियों शामिल में हुई थी, पहली पार्टी 14 मार्च को लखनऊ के ताज होटल में हुई थी. सूत्रों के मुताबिक, यह पार्टी कांग्रेस के पूर्व सांसद जितिन प्रसाद के ससुर आदेश सेठ ने दी थी. जिसमें कनिका कपूर भी शामिल हुई थी.

कनिका लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में रहीं और यहां पर पार्टी दी. इसमें करीब 125 लोग शामिल हुए थे. इसके बाद शालीमार ग्रैंड अपार्टमेंट में भी एक पार्टी हुई. इसमें भी कनिका मौजूद थीं. लोकायुक्त संजय मिश्रा ने लखनऊ की गुलिस्ता कालोनी में पार्टी रखी थी. 15 मार्च को यह पार्टी होली के जश्न के लिए रखी गई थी. वह 9 मार्च को लखनऊ आई थी, जिसमें 12 से 14 मार्च के बीच वो तीन से चार पार्टियों में शामिल हुई थी. पिछले 2- 3 दिनों से उन्हें बुखार था जिसके बाद जांच में पता चला कि वह कोरोना से संक्रमित हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें