1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut support anushka sharma but accuses her of selective feminism sunil gavaskar controversy ipl 2020 div

सुनील गावस्कर विवाद में क्वीन कंगना की इंट्री, ‘गालियों’ का जिक्र करके अनुष्का शर्मा पर साधा निशाना, जानें पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

Kangana Ranaut anushka sharma sunil gavaskar controversy : आईपीएल में आरसीबी बनाम किंग्स XI पंजाब मैच के दौरान सुनील गावस्कर की टिप्पणी के कारण विवाद खड़ा हो गया. गावस्कर की इस टिप्पणी के बाद अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट द्वारा सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) को करारा जवाब दिया था. उन्होंने लिखा था कि आप आदरणीय हैं, लेकिन आप जिस तरह की टिप्पणी की वह अच्छी नहीं लगी. वहीं, इस पूरे मामले के बाद सुनील गावस्कर ने कहा कि उन्होंने महिला विरोधी टिप्पणी भी नहीं की और उनकी बातों को गलत तरीके से पेश किया गया. अब इस पूरे विवाद पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी कूद गई हैं.

कंगना ने ट्वीट कर लिखा, 'अनुष्का शर्मा तब चुप रहीं, जब मुझे धमकाया गया और हरामखोर कहा गया, लेकिन आज जब वैसी ही मिसॉजनी (औरतों के खिलाफ द्वेष) का उन्होंने खुद सामना किया, मैं इस बात की निंदा करती हूं कि सुनील गावस्कर ने उन्हें इस तरह से क्रिकेट में घसीटा, लेकिन सिर्फ कुछ चीजों पर फेमिनिज्म दिखाना भी सही नहीं है,'

क्या था विवाद?

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान कोहली का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. मैच के दौरान दो कैच छोड़ने के बाद कोहली बल्लेबाजी में भी विफल रहे और महज एक रन ही बना सके. कमेंट्री बॉक्स में बैठे गावस्कर ने कोहली की अभिनेत्री पत्नी अनुष्का को लेकर टिप्पणी कर दी. गावस्कर ने कामेंट्री के दौरान कहा था, ‘वह (कोहली) जानते हैं कि जितना अभ्यास करेंगे उतना बेहतर बनेंगे. जब लॉकडाउन था तो सिर्फ अनुष्का की गेंदबाजी पर उन्होंने अभ्यास किया, हमने वीडियो देखी है, उससे कुछ नहीं होना है.'

आगे उन्होंने लिखा, "आप किसी और शब्द से भी मेरे पति के परफॉर्मेंस पर निशाना साध सकते थे, लेकिन आपने मेरा नाम भी घसीट लिया क्या यह सही है? यह 2020 साल चल रहा है लेकिन मेरे लिए आज भी चीजें सही नहीं हुई हैं. मुझे हमेशा क्रिकेट में घसीट दिया जाता है. मैं आपका बहुत सम्मान करती हूं. आप इस खेल के दिग्गज हैं. मैं बस आपको बताना चाहती हूं कि जब आपने मेरा नाम लिया तो मुझे कैसा लगा होगा."

'गलत तरीके से लिया बयान'

सुनील गावस्कर एक इंटरव्यू के दौरान इस पर सफाई दे चुके हैं कि विराट ने लॉकडाउन के दौरान प्रैक्टिस नहीं की और उनकी प्रैक्टिस सिर्फ तब दिखाई दी जब वह अपने कंपाउंड की बिल्डिंग में अनुष्का के साथ खेल रहे थे. गावस्कर ने कहा कि उनकी टिप्पणियों को सही संदर्भ में नहीं समझा गया. गावस्कर के अनुसार यह टिप्पणी एक वीडियो क्लिप के संदर्भ में थी जिसमें कोहली और अनुष्का को अपने घर के परिसर में टेनिस बॉल क्रिकेट का आनंद लेते देखा गया था. सुनील ने कहा कि उन्होंने विराट के प्रदर्शन पर अनुष्का को दोष नहीं दिया. उनके कमेंट को गलत तरीके से लिया गया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें