1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut claims ankita lokhande told why sushant singh rajput was depressed

कंगना रनौत का दावा, अं‍किता लोखंडे ने बताया- अपमान बर्दाश्‍त नहीं कर पाये सुशांत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kangana ranaut
kangana ranaut
photo: twitter

Ankita Lokhande on sushant singh rajput death, Kangana Ranaut : सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की आत्‍महत्‍या अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार मूवी माफिया गैंग और नेपोटिज्‍म को लेकर खुलकर बोल रही हैं. वह सुशांत की मौत को एक 'प्‍लांड मर्डर' बता रही हैं. वहीं सुशांत पिछले छह महीनों से अवसाद से पीड़ित थे. अब कंगना रनौत ने सुशांत की एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) से हुई बातचीत की खुलासा किया है. अंकिता ने कंगना को बताया था कि सुशांत को इस बात से फर्क पड़ता था कि लोग उनके बारे में क्‍या कह रहे हैं.

कंगना ने ETimes को दिए एक इंटरव्‍यू में दावा किया कि उन्‍होंने सुशांत के बारे में कई खुलासे किए. कंगना रनौत ने कहा, 'जब मैंने अंकिता से बात की तो उसने मुझे बताया कि शुरुआत से ही बहुत अपमान हो रहा था, जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर पाए.' बता दें कि अंकिता लोखंडे और कंगना रनौत फिल्‍म 'मणिकर्णिका' में साथ काम कर चुके हैं.

अंकिता ने यह भी कहा कि, वह (सुशांत) 'मोटी चमड़ीवाले' शख्‍स नहीं थे. लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं, क्‍या सोच रहे हैं, इसे लेकर वह काफी संवेदनशील थे. एक समय गलत पीआर, गैंगबाजी, सबके सामने अपमान, इन सब चीजों को वह बर्दाश्‍त ही नहीं कर पाए. वह जब नये नये आए थे तो वह ट्विटर पर बैठकर यूजर्स से लड़ जाते थे कि वो उनके बारे में ऐसा क्‍यो बोल रहे हैं? क्‍यों सोच रहे हैं ? वह कहते थे वे लोग जैसा मेरे बारे में सोच रहे हैं मैं वैसा नहीं हूं.'

बता दें कि पिछले दिनों सुशांत के पिता ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री से उनसे मिलने कोई नहीं आया. केवल अंकिता लोखंडे मिलने आई. अंकिता इससे पहले पटना में भी उनसे मिलने आई थीं. सुशांत और अंकिता के बेक्रअप के बारे में सुशांत के पिता ने कहा, ये तो संजोग है, जो होना होता है होता है. सुशांत के पिता के मुताबिक वह फिल्म इंडस्ट्री की चमक-धमक से दूर रहना पसंद करते थे. उन्होंने ये भी कहा कि वह सिर्फ अंकिता को जानते थे, वह रिया चक्रवर्ती को नहीं जानते थे.

गौरतलब है कि अंकिता और सुशांत ने जी टीवी के शो 'पवित्र रिश्ता' में साथ काम किया था. इसी दौरान दोनों एकदूसरे को दिल दे बैठे. इसके बाद दोनों 6 साल तक एकदूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे थे. 'झलक दिखला जा' के मंच पर सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे को सबके सामने प्रपोज किया था. फैंस दोनों के विवाह बंधन में बंधने का इंतजार कर रहे थे लेकिन फिर चीजें बिगड़ गईं और दोनों की राहें जुदा हो गईं. दोनों अपने अपने रास्‍ते आगे बढ़ गए थे.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें