1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut attacks on ayushmann khurrana for supporting rhea chakraborty says actor is a chaploos outsider

Sushant Singh Rajput Death : रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरे आयुष्मान खुराना तो भड़की कंगना रनौत, कहा- चापलूस आउटसाइडर...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

Kangana Ranaut on Ayushmann Khurrana : कंगना रनौत (Kangana Ranaut) नेपोटिज्‍म के खिलाफ लगातार अपने बयानों के कारण चर्चा में हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के कुछ बड़े प्रोडक्शन हाउस और कुछ एक्टर-एक्ट्रेसेस पर जमकर निशाना साधा है. अब एक्ट्रेस ने आउटसाइडर्स पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. इस बार उन्होंने बिना नाम लिए एक्टर आयुष्मान खुराना को घेरे में लिया है.

कंगना ने इशारों- इशारों में आयुष्मान को कहा चापलूस आउट साइडर

दरअसल, आयुष्मान खुराना ने रिया के एक पोस्ट पर कमेंट किया था, जिसके बाद एक्टर कमाल आर खान ने आयुष्मान के रिया को सपोर्ट करने को लेकर एक ट्वीट किया था. कमाल राशिद खान यानी केआरके के इसी ट्वीट को कंगना रनौत ने री-ट्वीट किया है. इस ट्वीट में केआरके ने बताया था कि तीन कारणों से आयुष्मान रिया चक्रवर्ती और नेपो किड्स का सपोर्ट कर रहे हैं. जिसके बाद केआरके के ट्वीट पर कंगना की टीम ने लिखा, ''चापलूस आउट साइडर केवल अपनी औसत काबिलियत की खातिर माफिया का सपोर्ट करते हैं. ऐसे लोगों से किसी को खतरा नहीं रहता है और ये लोग हमेशा ऐसे विवादों और टकराव का पूरा फायदा उठाते हैं, जिन्हें मैं या सुशांत जैसे लोग फेस करते हैं. ये लोग खुलेआम ऐसी चीजों को नकारते हैं और उनका मजाक उड़ाते हैं.

क्या था केआरके का ट्वीट?

केआरके ने बताया था कि तीन कारणों से आयुष्मान रिया चक्रवर्ती और नेपो किड्स का सपोर्ट कर रहे हैं. पहला कारण ये कि आयुष्मान को बॉलीवुड में सर्वाइव करना है. दूसरा कारण ये कि यशराज फिल्म्स के आर्टिस्ट हैं. तीसरा कारण ये कि सुशांत सिंह राजपूत उनके कॉम्पिटीटर थे. आगे केआरके ने लिखा कि खुराना आप घबराएं नहीं. आपकी फिल्में भी आएंगी और जनता आपको करारा जवाब देगी. ऑल द बेस्ट.

आज रिया से दोबारा इडी करेगी पूछताछ

वहीं, हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने शनिवार को रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से मनी लांड्रिंग मामले में पूछताछ की है. शौविक के कामकाज, उसकी आमदनी का जरिया और सुशांत से बातचीत को लेकर कई सवाल किये गये. वहीं रिया चक्रवर्ती से दोबारा पूछताछ करने की तैयारी है. सोमवार को रिया चक्रवर्ती व सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ होगी. यहां बता दें कि रिया चक्रवर्ती व उसके परिवार पर सुशांत का 15 करोड़ चोरी करने का आरोप लगा है. इडी इसकी जांच कर रही है.

सुशांत के फ्लैट में कुर्ते का मिला था फंदा, फांसी लगाने की आयी थी बात

सुशांत की मौत के बाद पंखे में लटके फंदे को लेकर कई तरह की बातें सामने आयी थीं. लेकिन मुंबई से लौटी एसआइटी ने खुलासा किया है कि जो पंखे से लटका था वह सुशांत का कुर्ता था. फ्लैट में मौजूद कर्मचारियों ने उसी फंदे से सुशांत के सुसाइड करने की बात कही थी. मुंबई पुलिस ने भी इसे प्रथम दृष्टया सुसाइड ही बताया. लेकिन जिस तरह से सुशांत के करीबियों की भूमिका संदेह के घेरे में है, उससे साफ है कि सुशांत की मौत के पीछे सच्चाई कुछ और है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें