1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kamaal r khan mocks sara ali khan for her deleted all lives matter post watch actor video

'BLACK' नहीं 'ऑल लाइव्स मैटर', ऐसा लिखकर बुरी फंसी सारा अली खान, केआरके ने भी उड़ाया मजाक

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Sara Ali Khan and Kamaal Rashid Khan
Sara Ali Khan and Kamaal Rashid Khan
Instagram

अमेरिका के मिनिसोटा प्रांत में अश्वेत अमेरिकी जॉर्ज फ्लॉयड की पुलिस हिरासत में मौत के बाद से हिंसा का दौर जारी है. हॉलीवुड सेलेब्रिटीज के बाद बॉलीवुड सितारे भी सोशल मीडिया पर फ्लॉयड की हत्या पर नाराजगी जता रहे हैं. इस दौरान सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इंस्टाग्राम पर ऑल लाइव्स मैटर का मैसेज देते हुए एक पोस्ट किया था, जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि, लगातार ट्रोलिंग के बाद उन्होंने इस पोस्ट को अपने अकाउंट से हटा लिया है. इस पर अब कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) ने भी सारा पर निशाना साधा है.

दरअसल, कमाल राशिद खान ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में केआरके कहते है, दोस्तों, सारा अली खान बहुत दुखी है. अमेरिका में जो अश्वेत मारा गया और भारत में जो हथिनी मारी गई, उन दोनों की वजह से सारा अली खान बहुत ज्यादा दुखी है. वे बेचारी बहुत रो रही है. बहुत परेशान भी है.

आगे वीडियो में केआरके ने कहा, ''जब तकरीबन 2 हजार औरतें, बच्चे, बूढ़े, जवान सड़कों पर चलते हुए मर गए. रेलगाड़ियों में बिना खाना-पानी के मर गए. लेकिन इस बेचारी को कोई दुख नहीं हुआ. ये बेचारी सो रही थी. अभी उठी है बेचारी. इसे पता होता तो ये बहुत रोती. शर्म तो नहीं आई तुम लोगों को, थोड़ी तो शर्म कर लो, जिंदगी में थोड़ी बहुत शर्म होनी जरूरी है.'' इस दौरान केआरके ने रोते हुए एक्टिंग भी की है.

बता दें कि सारा अली ख़ान ने अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम से #AllLivesMatter के साथ एक पोस्ट शेयर किया था. इस तसवीर में ब्लैक शब्द को क्रॉस कर ऑल लाइव्स मैटर लिखा था. इस पोस्ट में अलग- अलग कलर के हाथ बने थे. आखिर में हाथी की सूंड भी तस्वीर में थी. यह अमेरिका और दुनियाभर में नस्लीय हमलों के खिलाफ़ चल रही मुहिम #BlackLivesMatter से प्रेरित थी. इस पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए. यूजर्स कहने लगे कि हर मुद्दे पर मज़ाक सही नहीं हैं. अगर आप बेखबर हैं, तो ना बोलना ही ठीक है.

sara ali khan post
sara ali khan post
Instagram

हालाांकि, सारा अली ख़ान ने ट्रोल के बाद इस पोस्ट को अपने आकउंट से हटा दिया. इसके बाद भी उनके इस पोस्ट को लेकर लगाता ट्रोल किया जा रहा है. यहां तक कि ट्रोलर्स ने सारा की कोलंबिया यूनिवर्सिटी की डिग्री पर सवाल खड़े किए हैं.

वहीं, फ्लॉयड की हत्या पर बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत ने बॉलीवुड सेलेब्स से सवाल पूछा था कि कुछ समय पहले साधुओं की लिंचिंग हुई थी उस वक्त ये सेलेब्स चुप क्यों थे. कंगना ने कहा था, कुछ हफ़्ते पहले साधुओं के साथ मॉब लिंचिंग हुई थी. तब किसी सेलेब्‍स भी किसी ने एक शब्द नहीं कहा था. यह महाराष्ट्र में हुआ था, जहां ज्‍यादातर हस्तियों रहती हैं. बॉलीवुड सेलेब्स फेम के लिए सिर्फ बहती गंगा में हाथ थोते हैं. यह शर्म की बात है कि वे (बॉलिवुड सेलेब्रिटीज) हॉलीवुड की नकल करने लगते हैं, 2 मिनट के लिए फेमस होने के लिए.'

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें