1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. jugjugg jeeyo director raj mehta raised concern for this thing bud

'Jugjugg Jeeyo' के निर्देशक राज मेहता की इस चीज ने बढ़ाई चिंता, खुद किया खुलासा

एक्टर वरुण धवन और कियारा आडवाणी की आनेवाली फिल्म 'जुग जुग जीयो' (Jugjugg Jeeyo) इस वीकेंड रिलीज के लिए तैयार है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Varun Dhawan and Kiara Advani
Varun Dhawan and Kiara Advani
instagram

एक्टर वरुण धवन और कियारा आडवाणी की आनेवाली फिल्म 'जुग जुग जीयो' (Jugjugg Jeeyo) इस वीकेंड रिलीज के लिए तैयार है. राज मेहता (Raj Mehta) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अनिल कपूर और नीतू कपूर भी लीड रोल में हैं. राज मेहता ने कहा है कि वह अपनी आगामी फिल्म 'जुग जुग जीयो' की रिलीज को लेकर 'चिंतित' हैं, क्योंकि यह ऐसे समय में सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है, जब बॉक्स ऑफिस पर किसी फिल्म के प्रदर्शन को लेकर बहुत अनिश्चितताएं हैं.

‘जुगजुग जीयो' से काफी उम्मीदें हैं

फिल्म उद्योग को 24 जून को रिलीज होने वाली ‘जुगजुग जीयो' से काफी उम्मीदें हैं. दरअसल, इस साल अब तक प्रदर्शित फिल्मों में से ‘भुल-भुलैया-2', 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'द कश्मीर फाइल्स' ही टिकट खिड़की पर अच्छा प्रदर्शन कर पाई हैं.

खराब प्रदर्शन ने घबराहट को बढ़ा दिया है

राज ने 'पीटीआई-भाषा' को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि, हिंदी फिल्मों के खराब प्रदर्शन ने उनकी घबराहट को और बढ़ा दिया है. उन्होंने कहा, ''इस बात को लेकर हर हफ्ते नए अनुमान सामने आ रहे हैं कि किस तरह की फिल्में चलेंगी और किस तरह की नहीं. कुछ लोग कहते हैं कि चलन बड़ी फिल्मों का है, कुछ का कहना है कि ऐसा पूरी तरह से नहीं है. बहुत सारी अनिश्चितताएं हैं, मुझे नहीं लगता कि कोई सच में जानता है कि क्या काम करने वाला है.”

दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने का दबाव भी है

यह पूछने पर कि क्या इससे निर्माता-निर्देशकों की चिंता बढ़ जाती है, मेहता ने कहा, “हां बिल्कुल.” उन्होंने कहा, ''क्योंकि आप कभी भी आश्वस्त नहीं हो सकते कि आपने एक ऐसी फिल्म बनाई है, जो अच्छा प्रदर्शन करने वाली है. यह मेरी दूसरी फिल्म है. मैं निर्देशन की दुनिया में सफल पदार्पण कर चुका हूं, इसलिए मुझ पर दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने का दबाव भी है. लेकिन समय ऐसा है कि आपको नहीं पता कि क्या काम करने वाला है.”

एक पिता और बेटे की कहानी बयां करती है

‘गुड न्यूज' फेम निर्देशक मेहता ने कहा कि उन्हें अपने निर्माता करण जौहर से आश्वासन मिला है कि वह फिल्म से खुश हैं. ‘जुगजुग जीयो' एक पिता और बेटे की कहानी बयां करती है, जिन्हें पता चलता है कि वे दोनों ही अपनी-अपनी पत्नियों को तलाक देना चाहते हैं.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें