1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. javed akhtar vs kangana ranaut veteran lyricist files defamation case against actress tweets bhediyon ka jhun see tweet bud

जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का केस, एक्‍ट्रेस बोलीं- एक भेड़ियों का झुंड...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Javed Akhtar Vs Kangana Ranaut
Javed Akhtar Vs Kangana Ranaut
instagram

Javed Akhtar Vs Kangana Ranaut : बॉलीवुड के चर्चित संगीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने एक्ट्रेस (Actress) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ कोर्ट में मानहानि का केस (Defamation Case) दर्ज किया है. शिकायत में कहा गया है कि एक्‍ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ने सोशल मीडिया और न्यूज चैनल से बात करते हुए उनपर झूठे आरोप लगाए है. इस मामले की सुनवाई केस दर्ज कराने के बाद एक महीने बाद यानी 3 दिसंबर को होगी.

शिव सेना सांसद ने संजय राउत ने ट्वीट किया,' गीतकार जावेद अख्तर ने नेशनल और इंटरनेशनल टेलीविजन पर अपमानजनक बयान देने को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज कराई है. मुंबई के अंधेरी में मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के सामने शिकायत दर्ज की गई है.' कंगना ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा,' एक थी शेरनी... और एक भेड़ियों का झुंड.'

कंगना ने यह भी दावा किया था जावेद अख्तर ने उन्‍हें एक बार अपने घर पर बुलाया था और ऋतिक रोशन से माफी मांगने को लेकर उन्हें धमकी दी थी. शिकायत में यह भी कहा गया कि सुशांत की मौत के बाद कंगना ने मीडिया से बात करते हुए बॉलीवुड में एक मंडली के होने का दावा करते हुए उनपर भी आरोप लगाए थे. बताया जा रहा है कि जावेद अख्‍तर अब लंबी लड़ाई के लिए तैयार हैं.

कंगना रनौत ने दिया था यह बयान

ऋतिक रोशन संग रिलेशनशिप पर बात करते हुए कंगना रनौत ने पिंकविला से कहा था, “जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर बुलाया था और रोशन परिवार से माफी मांगने को कहा था. वे बड़े लोग हैं. अगर तुम माफी नहीं मांगती हो तो तुम कहीं नहीं जा सकोगी. वे तुम्हें जेल में डलवा देंगे इसके बाद तुम्‍हारे पास खुद को नुकसान पहुंचाने के अलावा कोई और रास्‍ता नहीं होगा. उन्होंने ऐसा क्यों सोचा कि मैं अगर ऋतिक रोशन से माफी नहीं मांगूगी तो मैं सुसाइड कर लूंगी? वह गुस्सा से मुझपर चिल्‍लाए थे. मैं उनके घर पर बैठी कांप रही थी.

क्‍या हैं कंगना ऋतिक का विवाद

एक इंटरव्‍यू में कंगना ने सिली एक्‍स शब्‍द का इस्‍तेमाल किया था. उन्‍होंने ऋतिक का नाम तो नहीं लिया था लेकिन उनका इशारा उन्‍हीं की तरफ था. दरअसल ऐसी खबरें आ रही थी कि ऋतिक कि कहने पर कंगना को फिल्‍म 'आशिकी 3' से निकाला गया था. इस बारे में कंगना ने कहा था,' मुझे अजीब अफवाहें सुनने को मिल रही है. नासमझ व्‍यक्ति भी इस बात का अंदाजा लगा सकता है कि ये अफवाहें कहां से आ रही है. मुझे नहीं पाता कि एक्‍स अटेंशन पाने के लिए पागलों जैसे बातें करते हैं.' रितिक ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कंगना को लीगल नोटिस भेजा था. इसके जवाब में कंगना ने भी रितिक को कानूनी नोटिस भेजकर कार्रवाई की चेतावनी दी थी. इसके बाद दोनों के बीच कई दिनों तक आरोप-प्रत्‍यारोप का सिलसिला चला जो फिलहाल कुछ दिनों से ठंडा पड़ा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें