1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. hrithik roshan to start shooting for vikram vedha in june as gangster saif ali khan read details bud

ऋतिक रोशन इस महीने से शुरू करेंगे 'विक्रम वेधा' की शूटिंग, निभायेंगे ये किरदार, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
hrithik roshan
hrithik roshan
instagram

ऋतिक रोशन इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं. जब से खबरें आई हैं कि वो तमिल फिल्म "विक्रम वेधा" के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे, उनके फैंस खासा उत्साहित हैं. अब उनके शूट शेड्यूल की जानकारी हमारे हाथ लग गयी है. फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि ऋतिक फिल्म की शूटिंग जून में शुरू करेंगे. वो गैंगस्टर की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे. वो वेधा की भूमिका निभाएंगे जो काफी रोमांचक है.

सूत्र ने बताया, "जबकि ऋतिक के लिए किरदार से जुड़ी कुछ तैयारी अभी से शुरू हो गयी है, वही किरदार के प्रिपरेशन के लिए मई का महीना अधिक इंटेंस होगा." फिल्म को पुष्कर और गायत्री की निर्देशक जोड़ी द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जिन्होंने मूल फिल्म को भी निर्देशित किया था. फिलहाल वे प्री-प्रोडक्शन स्टेज में हैं, जिसमें वह चीजों को फाइनल कर रहे हैं और शूटिंग शुरू करने के लिए कमर कस रहे हैं.

वहीं, सैफ अली खान फ़िल्म में पुलिस अधिकारी विक्रम की भूमिका में दिखेंगे, जो वाकई दोनों के फैंस के लिए दिलचस्प होगा. दोनों को एक साथ एक ही फिल्म में देखना काफी रोमांचक होने वाला है.

इस फिल्म के अलावा, सुपर 30 और वॉर के अभिनेता अपने डिजिटल डेब्यू के लिए भी तैयार हैं और साथ ही, दीपिका पादुकोण के साथ सिद्धार्थ आनंद की फ़िल्म 'फाइटर' के रूप में एक अन्य बड़ी फिल्म उनके पास है. दरअसल ऋतिक और दीपिका के फैंस दोनों की जोड़ी को साथ में देखने की काफी दिनों से डिमांड कर रहे थे. ऋतिक ने दीपिका को उनके जन्मदिन पर विश भी किया था.

पिछले दिनों इस फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज किया गया था, जिसमें ऋतिक रोशन की आवाज सुनाई देती है, वे कहते है, "दुनिया में मिल जाए आशिक कई, पर वतन से हसीन सनम नहीं होता. हीरों में सिमट कर, सोने से लिपट कर मरते हैं कई, पर तिरंगे से खूबसूरत कफन नहीं होता.''

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें