1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. hema malini is fit and good esha deol lashes out rumors about hema malini health know latest update

वायरल हुई हेमा मालिनी के बीमार होने की खबर, ईशा देओल ने Tweet कर बताई सच्चाई

By Agency
Updated Date
hema malini, esha deol
hema malini, esha deol
instagram

hema malini, esha deol- मुंबई: अभिनेत्री ईशा देओल (Esha Deol) ने अपनी मां हेमा मालिनी (Hema Malini) को अस्पताल में भर्ती कराये जाने संबंधी खबरों को अफवाह बताया है. ऐसी खबरें थीं कि तबियत खराब होने के कारण 71 वर्षीय अभिनेत्री को अस्पताल ले जाया गया है.

ईशा ने ट्वीट कर लोगों से इस अफवाह पर ध्यान नहीं देने को कहा है. उन्होंने ट्वीट किया,‘‘ मेरी मां ड्रीमगर्ल पूरी तरह से ठीक और स्वस्थ हैं. उनकी सेहत से जुड़ी खबरें पूरी तरह से फर्जी हैं, कृपया ऐसी अफवाहों पर ध्यान न दें.' उन्होंने कहा, ‘‘आपके प्यार और आपकी चिंताओं के लिए आप सबका आभार.'

दरअसल, अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना वायरस से संक्रमित होने और अस्पताल में भर्ती होने की पुष्टि के बाद हेमा मालिनी की भी तबियत खराब होने की खबरें आने लगी थीं. बता दें कि अपने जमाने की दिग्गज अभिनेत्री रहीं हेमा मालिनी मथुरा से सांसद हैं.

इससे पहले सोशल मीडिया पर एक यूजर ने दावा कर दिया था कि रणबीर कपूर, नीतू कपूर और करण जौहर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. लेकिन फिर रिद्धिमा कपूर ने आगे आकर इस खबर को बकवास बताया. रिद्धिमा ने लिखा- ये ध्यान खींचने वाली बात है?? पहले जांचे और सच का पता लगाएं. हम ठीक हैं और अच्छे हैं. अफवाह फैलाना बंद करें.

बता दें कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस खबर के बाद अब अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में एक्टर ने जानकारी दी कि उनकी मां कोरोना पॉजिटिव पायी गई हैं. इसके अलावा उनके भाई, भाभी और भतीजी भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. वहीं, अनुपम खेर का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आया है.

वहीं, रेखा के बंगले का बाहर हमेशा दो सुरक्षाकर्मी तैनात रहते थे, जिनमें से अब एक कोरोना से संक्रमित पाया गया है. वहीं, एक्ट्रेस के स्टाफ मेंबर के संक्रमित होने के बाद बीएमसी ने उनके बंगले को सील कर दिया है और साथ ही बंगले के बाहर नोटिस लगाकर उस इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. सुरक्षाकर्मी का इलाज मुंबई के एक अस्पताल में चल रहा हैं, वहीं, रेखा (Rekha) के घर का सैनिटाइजेशन भी हो चुका है. हालांकि, अपने स्टाफ मेंबर के संक्रमित होने की खबर पर अभी तक रेखा का कोई रिएक्शन नहीं आया है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें