1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. dia mirza shared a picture of her newborn baby boy avyaan say we are celebrating world elephant day sry

Dia Mirza ने शेयर कि बेटे Avyaan की तसवीर, इसलिए रखा सोशल मीडिया से दूर

दीया मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया पर अपने बेटे अव्यान की एक फोटो शेयर की है. एक्ट्रेस ने फोटो के साथ कमेंट लिखा "हम #WorldElephantDay मना रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dia Mirza shared a picture of her newborn baby boy avyaan
Dia Mirza shared a picture of her newborn baby boy avyaan
instagram

विश्व हाथी दिवस के अवसर पर, दीया मिर्जा ने प्रशंसकों के साथ इंस्टाग्राम पर एक विशेष तस्वीर शेयर की. महीनों तक उन्हें सोशल मीडिया से दूर रखने के बाद दीया ने गुरुवार को अपने नवजात बेटे अव्यान की एक फोटो शेयर की.

एक्ट्रेस ने लिखा मजेदार कैप्शन

दीया मिर्जा ने सबसे पहले अपने गाल पर हाथ रखकर और हल्की मुस्कान के साथ पोज देते हुए एक सेल्फी शेयर की. अगली तस्वीर में अव्यान को सफेद हसी में हाथी की आकृति के साथ दिखाया गया है. एक्ट्रेस ने फोटो के साथ कमेंट लिखा "हम #WorldElephantDay मना रहे हैं.

दीया मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया पर अपने बेटे  अव्यान की एक फोटो शेयर की है
दीया मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया पर अपने बेटे अव्यान की एक फोटो शेयर की है
instagram

सोशल मीडिया पर की थी नन्हें मेहमान के आने की अनाउंसमेंट

दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर यह भी खुलासा किया है कि, 14 मई को ही उन्होंने नन्हे मेहमान का स्वागत किया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तसवीर शेयर करते हुए लिखा है कि, समय से पहले आने के बाद, हमारे छोटे से बेबी की देखभाल नवजात आईसीयू में नर्सों और डॉक्टरों द्वारा की गई है."

एक दूसरे के साथ शादी की है दीया और वैभव ने

दीया और वैभव ने दूसरी बार शादी की थी. इससे पहले उनकी शादी साहिल संघा संग हुई थी. दीया और साहिल की शादी को चार साल हुए थे, तब उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया, उनका रिलेशिप 11 साल लंबा था. 2019 में दीया और साहिल अलग हो गए थे. वहीं, वैभव जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के पति थे. वैभव की एक बेटी भी है.

दीया ने साहिल सांघा संग की थी पहली शादी

दीया मिर्जा ने साल 2014 के अक्टूबर में अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेस पार्टनर साहिल संघा के साथ शादी की थी. दोनों की शादी दिल्ली में आर्य-समाज के रीति-रिवाज से बेहद सादे तरीके से हुई थी. शादी से पहले दिया मिर्जा और साहिल संघा एकदूसरे के साथ 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे. 2019 में दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया में पोस्ट के जरिए दुनिया को बताया था कि किन्हीं कारणों से अब साहिल और उनमें अलगाव हो गया है और अब वे इस रिश्ते से आगे निकल चुकी हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें