1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bengali actress bidisha de majumdar committed suicide in her apartment police found suicide note dvy

Bidisha De Majumdar Death: बंगाली एक्ट्रेस Bidisha De Majumdar ने किया सुसाइड, पंखे से लटका मिला शव

मॉडल और एक्ट्रेस बनी बिदिशा डी मजूमदार ने आत्महत्या कर लिया है. बिदिशा 21 साल की थी और उन्होंने फांसी लगाकर अपनी जान ले ली. पुलिस जांच में जुट गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bidisha De Majumdar Death
Bidisha De Majumdar Death
twitter

Bidisha De Majumdar Death: हाल ही में बंगाली एक्ट्रेस पल्लवी डे (Pallavi Dey) की आत्महत्या की खबर आई थी. फैंस इस दुख से अभी तक उबरे भी नहीं थे कि एक और बुरी खबर सुनने में आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मॉडल और एक्ट्रेस बिदिशा डी मजूमदार (Bidisha De Majumdar) ने आत्महत्या कर लिया है. बिदिशा 21 साल की थी और उन्होंने फांसी लगाकर अपनी जान ले ली. उनकी मौत की खबर जानकर फैंस शॉक्ड है.

बिदिशा डी मजूमदारने किया सुसाइड

बिदिशा डी मजूमदार की मौत की खबर चौंका देने वाली है. बिदिशा अपने पैंरेट्स के साथ नागर बाजार में किराए के घर में रहती थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस उनके घर दरवाजा तोड़कर अन्दर घुसी थी. पुलिस ने घर के अन्दर एक्ट्रेस का शव फांसी से लटका पाया. एक्ट्रेस के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. बता दें कि इस फ्लैट में वो चार महीने से रह रही थी.

पुलिस को मिला सुसाइड नोट

रिपोर्ट्स में ये भी सामने आया है कि बिदिशा डी मजूमदार के पास से एक सुसाइट नोट भी बरामद हुआ है. पुलिस आगे की जांच में जुट गई है. वहीं, रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि बिदिशा का अनुभव बेरा नाम का एक बॉयफ्रेंड था. एक्ट्रेस की दोस्तों ने बताया है कि वो अपने बॉयफ्रेंड को लेकर परेशान थी और डिप्रेशन में थी. उनका कहना है कि वो उसे धोखा दे रहा था.

इस शॉर्ट फिल्म में आई थी नजर

बिदिशा डी मजूमदार ने शॉर्ट फिल्म Bhaar- The Clown से अपनी एक्टिंग की शुरुआत की थी. ये फिल्म साल 2021 में आई थी. वहीं, कुछ हफ्ते पहले बंगाली एक्ट्रेस पल्लवी डे ने भी आत्महत्या कर ली थी. उनकी उम्र 20 साल थी. वो अपने फ्लैट में पंखे से लटकी मिली थी. पल्लवी सीरियल 'रेशम झांपी' से काफी पॉपुलर हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें