1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. arjun kapoor body transformation 15 month fitness journey actor six pack abs ranveer singh comment dvy

Arjun Kapoor ने 15 महीने में घटाया वजन, सिक्स पैक एब्स के साथ शेयर की तसवीर, रणवीर सिंह बोले- हाय गर्मी

अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो फोटो पोस्ट की है. पहली तसवीर फरवरी 2021 की है औऱ दूसरी फोटो मई 2022 की है. दूसरी तसवीर में वो काफी फिट और उनके एब्स दिख रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Arjun Kapoor body Transformation
Arjun Kapoor body Transformation
instagram

Arjun Kapoor Transformation: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अपनी फिल्मों के अलावा मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते है. अर्जुन और मलाइका अक्सर एक साथ स्पॉट होते है. इस बीच एक्टर ने अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की तसवीरें शेयर कर फैंस को चौंका दिया. इस फोटो में वो सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट करते दिख रहे है. एक्टर ने बताया कि ये उन्होंने 15 महीनों की कड़ी मेहनत के बाद पाया है.

अर्जुन कपूर फैट से हुए फिट

अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो फोटो पोस्ट की है. पहली तसवीर फरवरी 2021 की है औऱ दूसरी फोटो मई 2022 की है. दूसरी तसवीर में वो काफी फिट और उनके एब्स दिख रहे है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "#workinprogress के 15 महीने! प्यारा लगा और निश्चित रूप से बाद में ये पोस्ट नहीं हटाऊंगा क्योंकि मुझे इस यात्रा पर बहुत गर्व है.

यह कठिन रहा है और मुझे...

अर्जुन कपूर ने आगे पोस्ट में लिखा, फरवरी 2021 से मई 2022 - यह कठिन रहा है और मुझे केवल खुशी है कि मैं ट्रैक पर रह सका. स्वीकार करता हूं इस ट्रैक पर रहना मुश्किल था, लेकिन मैं इन पिछले 15 महीनों से फील कर रहा हूं, वो काफी अच्छा है. उम्मीद करता हूं आगे भी ऐसा ही रहेगा.

रणवीर सिंह ने लिखा, हाय गर्मी

अर्जुन कपूर के इस पोस्ट पर संजय कपूर औऱ वरुण धवन ने क्लैफ करने वाला इमोजी बनाया. रणवीर सिंह ने लिखा, हाय गर्मी. ऋतिक रोशन ने लिखा, अमेंजिग. मनीष मल्होत्रा ने लिखा, उफ, करण वाही ने कमेंट में लिखा, बहुत बहुत गर्व की बात है भाई. इसके अलावा महीप कपूर, दीया मिर्जा, कृति सेनन, मृणाल ठाकुर, गौहर खान ने भी उनकी तारीफ की.

र्जुन कपूर की फिल्में

फिल्मों की बात करें तो पिछली बार अर्जुन कपूर पवन कृपलानी की हॉरर-कॉमेडी भूत पुलिस में नजर आए थे. फिल्म में सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम भी थे. उनकी आने वाली फिल्मों में मोहित सूरी की 'एक विलेन रिटनर्स', Kuttey और लेडी किलर शामिल है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें