1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. anushka sharma shares romantic photo with virat kohli fans comment nazar na lage bud

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली संग शेयर की रोमांटिक फोटो, फैंस बोले- नजर ना लगे...

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपनी तसवीरों और वीडियोज से प्रशंसकों का ध्यान खींचती रहती हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Anushka Sharma and Virat Kohli
Anushka Sharma and Virat Kohli
instagram

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपनी तसवीरों और वीडियोज से प्रशंसकों का ध्यान खींचती रहती हैं. अक्सर एक्ट्रेस फैमिली के साथ खूबसूरत तसवीरें शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ एक बेहद ही खूबसूरत तसवीर शेयर की है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

अनुष्का ने शेयर की फोटो

अनुष्का ने जो तसवीर शेयर की है उसमें वो विराट कोहली संग पोज देती दिख रही हैं. अनुष्का और विराट वेकेशन पर नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस इनदिनों क्रिकेटर पति विराट कोहली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. दोनों कैमरे को देखकर स्माइल करते दिख रहे हैं.

Anushka Sharma and Virat Kohli
Anushka Sharma and Virat Kohli
instagram

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए विराट अनुष्का

इससे पहले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बुधवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. एयरपोर्ट पर एक अज्ञात गंतव्य के लिए उड़ान भरने के लिए पहुंचे कपल एकदूजे का हाथ थामे दिखे. उन्होंने पैपराज़ी के लिए पोज भी दिये. लंबे समय बाद उन्हें बाहर देखकर फैंस खुश हुए और उन्हें पावर कपल बताया. वहीं फैंस कह रहे हैं कि नजर ना लगे. अनुष्का ने ग्रीन कलर की शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स में नजर आईं, जबकि विराट पीच टी-शर्ट और व्हाइट जींस में थे. दोनों ने व्हाइट स्नीकर्स पहने हुए थे.

चकड़ा एक्सप्रेस में काम कर रहीं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस पर काम कर रही हैं, जो भारत की राष्ट्रीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है, जो पद्म श्री पाने वाली दूसरी महिला क्रिकेटर भी हैं. पहली बार क्रिकेटर की भूमिका निभा रही अनुष्का ने कहा कि वह अपने क्रिकेटर पति के साथ फिल्म की तैयारी के बारे में चर्चा करती हैं.

विराट से करती हैं चर्चा

उन्होंने हार्पर बाजार से खास बातचीत में कहा था, "हम निश्चित रूप से अपनी प्रगति पर चर्चा करते हैं. जब भी मेरा दिन अच्छा होता है, तो मैं विराट के साथ अपने वीडियो साझा करना पसंद करती हूं, उनकी प्रतिक्रिया लेने के लिए. सौभाग्य से, वह एक गेंदबाज नहीं है इसलिए मैं अपने कोच को ज्यादा सुनती हूं. लेकिन मैं बल्लेबाजी के टिप्स के लिए विराट की ओर रुख करती हूं."

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें