1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. anu malik gets trolled for copying israel national anthem played at tokyo olympics 2021 media users reaction dvy

Tokyo Olympics 2021: इजराइल का राष्ट्रगान चुराने के लिए Twitter यूजर्स ने Anu Malik को दे डाला GOLD Medal

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) जब से शुरू हुआ है तभी से ही किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहा है. अब टोक्‍यो ओलंपिक (Tokyo olympics 2020) में इजराइल के जिमनास्ट डोल्गोपयात के गोल्ड जीतने के बाद शो के जज अनु मलिक (Anu Malik) ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anu malik troll
anu malik troll
instagram

Tokyo Olympics 2021: सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) जब से शुरू हुआ है तभी से ही किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहा है. जजेस से लेकर कंटेस्टेंट के गायिकी तक यूजर्स इस पर अपना रिएक्शन देने से पीछे नहीं हट रहे है. अब टोक्‍यो ओलंपिक (Tokyo olympics 2020) में इजराइल के जिमनास्ट डोल्गोपयात के गोल्ड जीतने के बाद शो के जज अनु मलिक (Anu Malik) ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए है.

दरअसल, टोक्‍यो ओलंपिक में इजराइल के जिमनास्ट डोल्गोपयात ने गोल्ड मेडल जीता. जिसके बाद इजराइल का नेशनल एंथम 'हातिकवाह' बजा. ये सुनकर मीडिया यूजर्स हैरान हो गए. ये एंथम का धुन पॉपुलर सॉन्ग 'मेरा मुल्‍क मेरा देश..' से बिल्कुल मिलता है. बता दें कि ये गाना फिल्म 'दिलजले' का है और ये गाना लोगों को फेवरेट सॉन्ग में से एक है.

कई यूजर्स इजराइल का एंथम सुनकर अनु मलिक को ट्विटर पर ट्रोल कर रहे है. यूजर्स अनु मलिक पर धुन चोरी करने का आरोप लगा रहे है साथ ही सोशल मीडिया पर उन्हें लताड़ भी रहे है. साथ ही मीम्स भी बनाके शेयर कर रहे है. यहां देखिए मीम्स

गौरतलब है कि अनु मलिक इंडियन आइडल 12 में जज के रूप में दिख रहे ह. हालांकि वो शो के शुरुआत से नहीं जुड़े है. विशाल डडलानी और नेहा कक्कड़ के शो छोड़ने के बाद अनु मलिक की शो में इंट्री हुई थी. फिलहाल शो में नेहा की जगह उनकी बहन सोनू कक्कड़ और हिमेश रेशमिया है.

वहीं, इंडियन आइडल 12 की बात करें तो बीते दिन शो में ‘फ्रेंडशिप डे’ स्पेशल दिखाया गया था. कुमार सानू और कविता कृष्णमूर्ति गेस्ट बनकर आए थे. पवनदीप राजन, शनमुखप्रिया, अरुणिता कांजीलाल और सायली कांबले ने अपनी गायिकी से जजेस को इंप्रेस कर दिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें