1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. antim the final truth teaser release salman khan and aayush sharma transformation surprise you latest update bud

Antim The Final Truth : सलमान खान से भिड़े आयुष शर्मा, एक्‍टर का दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
salman khan
salman khan
instagram

Antim The Final Truth : सुपरस्टार सलमान खान की आनेवाली फिल्‍म ‘अंतिम- द फाइनल ट्रुथ’ (Antim The Final Truth) का एक और नया टीजर रिलीज हो चुका है. टीजर में सलमान खान जहां पगड़ी बांधे सरदार के गेटअप में नजर आ रहे हैं, वहीं आयुष शर्मा का ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक है. इस टीजर को सलमान ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फिल्म को महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. इस टीजर के बाद आयुष के लुक की जबरदस्त चर्चा हो रही है.

सलमान खान के इस पोस्‍ट पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. आयुष ने इस फिल्‍म के लिए गजब की बॉडी बनाई है. बता दें, आयुष शर्मा इस फिल्‍म में एक गैंगस्‍टर की भूमिका में नजर आएंगे. एक यूजर ने इस तसवीर पर कमेंट करते हुए लिखा,' भाई का लुक जबरदस्‍त है.' एक और यूजर ने लिखा,' भाग भाग शेर आया शेर.' एक और यूजर ने लिखा,' ये फिल्‍म सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी.'

खबरें थी कि 'बालिका वधु' फेम अविका गौर भी इस एक्शन से भरपूर फिल्‍म में नजर आनेवाली हैं. लेकिन अब उन्‍हें रिप्‍लेस कर दिया गया है. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, सीरियल सपने सुहाने लड़कपन के फेम महिमा मकवाना ने अविका गौर को रिप्‍लेस किया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, अविका गौर ने इस फिल्‍म के लिए जिम पर खूब पसीना बहाया है. उन्‍हें आयुष शर्मा के साथ देखा जाना था. महेश मांजरेकर ने पोर्टल से खास बातचीत में जवाब दिया, "अविका फिल्म में नहीं है."

हालांकि मेकर्स ने ऐसा फैसला क्‍यों लिया इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. पिंकविला के अनुसार, फिल्म में दो लीड एक्‍ट्रेसेस को शामिल किया जाएगा. वहीं महिमा मकवाना के आयुष शर्मा के साथ रोमांस की अटकलें लगाई जा रही हैं, बताया तो यह भी जा रहा है कि सईं मांजरेकर, दबंग 3 में एक बार फिर सलमान खान के साथ जुड़ेंगे. हालांकि इसे लेकर अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

इस फिल्म में भी पुलिस वाले की भूमिका में दिख चुके हैं सलमान

इससे पहले भी सलमान रवीना टंडन के साथ पत्थर के फूल और शिल्पा शेट्टी के साथ गर्व में पलिसवाले के किरदार में नजर आ चुके हैं. 2009 में प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी वांडेट में भी सलमान एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में थे, इस फिल्म से उनके फिल्मी कैरियर को नई उडान मिली और उनका फ्लॉप हो रहा कैरियर फिर से चल पड़ा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें