1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ankita lokhande shared bank statement after being accused of emi filled with flat from sushant singh rajput

अंकिता लोखंडे खुद भर रही थी फ्लैट की EMI, आरोप लगने पर सुशांत की एक्‍स गर्लफ्रेंड ने जारी किया बैंक स्‍टेटमेंट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ankita lokhande
ankita lokhande
photo: instagram

Ankita Lokhande shared bank statement: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में प्रवर्त्तन निदेशालय (ED) की जांच जारी है. ईडी ने आधिकारिक तौर पर इस जांच के बारे में कोई जानकारी दी है. हालां‍कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सुशांत मलाड में 4.5 करोड़ रुपये के एक फ्लैट की किश्त भर रहे थे. कहा यह भी कहा गया कि शायद वही फ्लैट है जिसमें अंकिता लोखंडे रह रही हैं. अंकिता, सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड हैं. अब अंकिता ने इन खबरों को खंडन किया है.

अंकिता लोखंडे ने अपने फ्लैट की रजिस्ट्री के कागज सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "यहां मैं सभी अटकलों को रोक रही हूं मैं इससे ज्यादा ट्रांसपेरेंट नहीं हो सकती. मेरे फ्लैट की रजिस्ट्री और बैंक स्टेटमेंट, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि मेरे फ्लैट की ईएमआई एक जनवरी 2019 से 1 मार्च 2020 तक हर महीने मेरे खाते से कटी है. मुझे कुछ और नहीं कहना है."

'मणिकर्णिका' एक्‍ट्रेस ने रजिस्ट्री के साथ बैंक खाते की डिटेल भी साझा की है. अंकिता के इस पोस्‍ट पर सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने प्रतिक्रिया दी है. उन्‍होंने कमेंट किया,' आप एक स्वतंत्र महिला हैं और मुझे आप पर गर्व है.' अंकिता का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर लोग जमकर उनके इस पोस्‍ट पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

View this post on Instagram

In continuation 🙏🏻

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

बता दें कि ईडी ने सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपये गायब होने को लेकर यह केस दर्ज किया है. इसकी जांच के क्रम में ईडी लगातार रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से भी पूछताछ कर रही है. बताया गया कि रिया चक्रवर्ती ने भी पूछताछ के दौरान इस फ्लैट का जिक्र किया था और उन्होंने बताया था कि सुशांत चाह कर भी अंकिता से ये फ्लैट खाली करने को नहीं कह पा रहे थे जबकि वो इसकी ईएमआई भर रहे थे.

एजेंसी ने कहा कि हम सुशांत के खाते से दूसरे खातों में पैसे की आवाजाही और इसका उद्देश्य पता लगाने के लिए लेनदेन को खंगाल रहे हैं. सुशांत के बैंक खाते के माध्यम से किये गये भुगतान के तरीके का अध्ययन करने के लिए एजेंसी सभी बैंकिंग लेनदेन विवरण इकट्ठा कर रही है. सूत्र ने यह भी बताया कि 15 करोड़ रुपये में से लगभग 2.7 करोड़ रुपये का भुगतान सुशांत के द्वारा करों के रूप में किया गया था.

ईडी इस बात की भी छानबीन कर रही है कि रिया और उनके भाई शोविक ने एक साथ मिलकर सुशांत के साथ कंपनियां कैसे बनाईं. रिया विविडरेज रियालिटिक्स कंपनी की निदेशक हैं, जबकि उनका भाई शोविक फ्रंट इंडिया फॉर वर्ल्ड फाउंडेशन के निदेशक हैं. ईडी सुशांत और भाई-बहनों के बैंक खातों में हर वित्तीय लेनदेन की जानकारी जुटाने में लगी है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें