1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ajay devgn younger brother anil devgn died due to cardiac arrest anil devgn death who is anil devgn raju chacha blackmail ajay devgn movies sry

अजय देवगन के छोटे भाई अनिल देवगन का निधन, 2000 में 'राजू चाचा' का किया था निर्देशन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

साल 2020 में कोरोना वायरस में आकर जहां दुनियाभर के लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी, वहीं दूसरी ओर इसी बीच कई फिल्मी हस्तियों ने दुनिया से अलविदा कहा है. आपको बता दें कि आज मशहूर अभिनेता अजय देवगन के छोटे भाई अनिल देवगन का निधन हो गया है. आपको बता दें अनिल ने अजय को लेकर 2000 में आई फिल्म राजू चाचा, 2004 में आई ब्लैकमेल का निर्देशन किया था. इसके अलावा 2008 में रिलीज फिल्म हाल ए दिल का निर्देशन भी अनिल ने ही किया था.

अजय ने ट्वीट के जरीए जानकारी देते हुए बताया इस बारे में जानकारी देते हुए अजय ने अपने ट्वीट में लिखा, 'बीती रात मैंने अपने भाई अनिल देवगन को खो दिया। उनके असामयिक निधन ने हमारा परिवार गहरे सदमे में है. अजय देवगन फिल्म्स और मुझे उनकी बेहद याद आएगी. उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कीजिए. महामारी की वजह से हम निजी प्रार्थना सभा का आयोजन नहीं करेंगे.'

आपको बता दें अनिल ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत 1996 में आयी सनी देओल, सलमान खान और करिश्मा कपूर की फिल्म जीत से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपना करियर शुरू किया था. इसके बाद अजय की फिल्मों जान, प्यार तो होना ही था, इतिहास और हिंदुस्तान की कसम में अनिल ने बतौर असिस्टेंट काम किया था. आपको बता दें अजय के पिता और बॉलीवुड स्टंट डायरेक्टर वीरू देवगन का पिछले साल निधन हो गया था. वीरू देवगन का निधन 27 मई, 2019 में हुआ था. पिता की पहली बरसी पर अजय देवगन ने उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट भी लिखी थी.

2020 में कई सेलिब्रिटिज ने कहा दुनिया को अलविदा

साल 2020 में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने दुनिया से अलविदा कह दिया है. इरफान खान, ऋषि कपूर, वाजिद खान, सुशांत सिंह राजपूत, सरोज खान, जगदीप जैसी हस्तियों की मृत्यु इस साल हो गई. विशाल विशाल ने 4 अक्टूबर को आखिरी सांस ली.

आपको बता दें कल ही मशहूर अभिनेता देवानंद के भतीजे और फिल्म अभिनेता और निर्देशक विशाल आनंद का निधन हो गया था. खबरों की मानें तो विशाल काफी दिनों से बीमार चल रहे थे. अपने करियर में उन्होंने 11 फिल्मों में काम किया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें