1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. abcd fame actor kishore shetty arrested by ccb in drug case mangaluru banglore mumbai dance india dance know deails bud

'ABCD' फेम एक्टर किशोर शेट्टी को CCB ने किया गिरफ्तार, मुंबई से ड्रग्‍स लेकर मंगलुरु में बेचने का लगा आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
actor kishore shetty arrested
actor kishore shetty arrested
photo: instagram

Kishore Shetty Arrested: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में (Sushant Singh Rajput Case) ड्रग्स एंगल आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच जारी है. वहीं मंगलुरु पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शनिवार को ड्रग्स केस में कोरियोग्राफर किशोर शेट्टी (Kishore Shetty arrested) को गिरफ्तार किया है. किशोर शेट्टी मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की फिल्म एबीसीडी (ABCD) में काम कर चुके हैं. वह ए‍क अभिनेता होने के साथ साथ एक डांसर भी हैं.

किशोर शेट्टी पर ड्रग्स रखने का आरोप है. उनसे पूछताछ की जा रही है. किशोर शेट्टी रियेलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' का भी किस्‍सा रहे थे. इस शो के बाद ही वह सुर्खियों में आये थे. मंगलुरु पुलिस कमिश्‍नर ने बताया कि, किशोर शेट्टी और अकील नौशिल मुंबई से ड्रग्‍स लाते थे और कर्नाटक के मंगलुरु में बेचते थे. क्राइम ब्रांच टीम ने 28 वर्षीय अकील नौशिल को भी गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है कि पुलिस ने इनके पास से एक बजाज डिसकवर बाइक, दो मोबाइल फोन और MDMA बरामद किया है. मंगलुरु आयुक्त ने बताया कि, क्राइम ब्रांच पुलिस ने आज सुबह आरोपियों (किशोर शेट्टी और अकील नौशिल) को गिरफ्तार किया. वे ड्रग्स मुंबई से लाए थे और इसे मंगलुरु में बेचने की कोशिश कर रहे थे.'

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अकील नौशिल पहले एक सुरक्षा अधिकारी के रूप में विदेश में काम कर रहे थे. वह एक साल पहले भारत लौटा और मंगलुरु में एमडीएमए बेचना शुरू किया जो बेंगलुरु और मुंबई से लाया गया था. अकील नौशिल के साथ, किशोर शेट्टी पैसे के लिए एमडीएमए बेचने में शामिल था. किशोर शेट्टी और अकील नौशेल को ड्रग पेडलिंग और ड्रग्स के सेवन के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस अब मुंबई में ड्रग कनेक्शन की जांच करेगी. पुलिस अब आरोपी को हिरासत में लेगी और मामले से जुड़े सभी संभावित ड्रग नेटवर्क का पता लगाएगी. नार्कोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और सभी पहलुओं की जांच की जा रही है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें