38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

इमरान हाशमी ने शुरू की फिल्म ”अजहर” की शूटिंग

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी ने भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन पर बनने वाली फिल्म ‘अजहर’ की शूटिंग शुरु कर दी है. इमरान ने इसकी जानकारी अपने प्रशंसकों को ट्वीटर पर दी. इमरान ने अपनी नई फिल्म के लिए प्रशंसकों से शुभकामनाएं भी मांगी. इमरान ने ट्वीटर पर क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर डालते हुए लिखा,’ […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी ने भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन पर बनने वाली फिल्म ‘अजहर’ की शूटिंग शुरु कर दी है. इमरान ने इसकी जानकारी अपने प्रशंसकों को ट्वीटर पर दी. इमरान ने अपनी नई फिल्म के लिए प्रशंसकों से शुभकामनाएं भी मांगी.

इमरान ने ट्वीटर पर क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर डालते हुए लिखा,’ हमने फिल्म ‘अजहर’ की शुरुआत कर दी है. हमें इसके लिए शुभकामनाएं दें.’ फिल्म बालाजी मोशन पिक्चर्स और एमएसएम मोशन पिचक्चर्स के बैनर तले एकता कपूर, शोभा कपूर और स्नेहा रंजन की फिल्म का निर्देशन एंथनी डिसूजा कर रहे हैं.

इस फिल्‍म को लेकर इमरान खासा उत्‍साहित हैं. फिल्‍म के लिए उन्‍होंने क्रिकेट की बारीकियों को भी सीखा है. इमरान ने इस फिल्‍म को बेहद खास बताया है. फिल्‍म का फर्स्‍टलुक जारी कर दिया गया है. फिल्‍म 13 मई 2016 को रिलीज होने की उम्मीद है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें