करीना-कैटरीना मेरी फेवरेट हैं : हर्षाली मल्‍होत्रा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कबीर खान के निर्देशन में बनी हालिया रिलीज फिल्‍म 'बजरंगी भाईजान' में मुख्‍य भूमिका निभाने वाली मासूम अभिनेत्री हर्षाली मल्‍होत्रा का कहना है कि उसकी फेवरेट हीरोनइ करीना कपूर और कैटरीना कैफ हैं. सेकंड क्‍लास में पढ़ने वाली हर्षाली को दर्शकों ने फिल्‍म में बेहद पसंद किया है. फिल्‍म में सलमान खान, करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

एक अखबार को दिये इंटरव्‍यू के अनुसार हर्षाली का कहना है कि उनकी फेवरेट एक्‍ट्रेस करीना कपूर और कैटरीना कैफ हैं. दोनों की एक्टिंग और डांस हर्षाली को बेहद भाता है. फिल्‍म 'जय हो' में सलमान की कोस्‍टार रह चुकी अभिनेत्री डेजी शाह का कहना है कि अगर सलमान फिल्‍म का शरीर है तो हर्षाली फिल्‍म की आत्‍मा है.

फिल्‍म में हर्षाली ने एक गूंगी बच्‍ची का किरदार निभाया है लेकिन अपने हाव-भाव से हर्षाली ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है. फिल्‍म का आखिरी सीन दर्शकों की आंखों में आंसू ला ही देता है. हर्षाली का कहना है कि‍ सेट पर उसने कबीर और सलमान अंकल के साथ खूब वीडियो गेम्‍स भी खेली और उन्‍होंने उसे कंधे में बिठाकर भी घुमाया.

हर्षाली इस फिल्‍म से पहले टीवी सीरीयल 'लौट आओ तृषा' और कई डेली सोप्‍स में नजर आ चुकी है. फिल्‍म ने पहले ही बॉक्‍स ऑफिस पर पहले ही हफ्ते में 100 करोड़ की कमाई कर ली थी. यह फिल्‍म सलमान की आठवीं फिल्‍म है जो 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो गई है. फिल्‍म ने 7 दिनों में लगभग 169.07 करोड़ की कमाई कर ली है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें