बेटे की बीमारी से घबरा गये थे इमरान हाशमी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मुंबई:बॉलीवुड के रोमांटिक हीरो और सीरियल किसर इमरान हाशमी के जीवन की कुछ ऐसी बातें हैं जो उन्हें काफी परेशान करतीं हैं. उनके लाईफ में काफी संघर्ष का सामना करना पड़ा है. पिछले दिनों ही खबर आई कि उनके बेटे को कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है.

इसके बाद इमरान की लाईफ मानों हिल सी गई. वह अपने बेटे से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं हालांकि उन्होंने इलाज में कोई कसर नहीं छोड़ी और अपने बेटे को इससे बाहर निकाला. उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा कि बचपन से ही मैं शरारती रहा हूं. मैं चेहरे से मासूम दिखता था और शरारतें बहुत करता था.

उनका लालन पालन मुंबई के बांद्रा में हुआ है. बॉलीवुड में उन्होंने एक असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर कदम रखा. सबसे पहले उन्हें 'ये जिंदगी का सफर' के लिए ऑफर मिला जिसे उन्होंने ठुकरा दिया क्योंकि उस वक्त वो एक्टिंग के लिए तैयार नहीं थे. उन दिनों वे रोशन तनेजा के ऐक्टिंग स्कूल में ऐक्टिंग का कोर्स कर रहे थे.बॉलीवुड में उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा. उनकी शुरुआत एक विलन के रूप में हुई. फिर मैं साइड हीरो बना और मेन स्ट्रीम तक आते-आते उन्हें वक्त लगा. उनकी इरॉटिक थ्रिलर्स को कड़ी आलोचना मिली. उनके परफॉर्मेंसेज़ को लोगों ने क्रिटिसाइज़ किया.

उनके जीवन में अहम मोड़ लाने वाली फिल्म मर्डर बनी. इस फिल्म में उन्होंने जमकर बोल्ड सीन दिये. फिल्‍म के गाने इतने लोकप्रिय हुए कि आज भी लोग उसे सुनना पसंद करते हैं. फलिहाल वे अपनी आने वाली फिल्‍म राजा नटवरलाल के प्रमोशन में व्यस्त हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें