35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”सांड की आंख” इस राज्य में हुई टैक्स फ्री, सस्ते मिलेंगे फिल्म के टिकट

जयपुर : राजस्थान सरकार ने बालीवुड फिल्म ‘सांड की आंख’ को करमुक्त करने की घोषणा की है. सरकारी बयान के अनुसार, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने महिला सशक्तीकरण एवं खेल पर आधारित फिल्म ‘सांड की आंख’ को राज्य के मल्टीप्लेक्स तथा सिनेमाघरों में प्रदर्शन पर लगने वाले राज्य माल एवं सेवा कर (एसजीएसटी) से छूट प्रदान […]

जयपुर : राजस्थान सरकार ने बालीवुड फिल्म ‘सांड की आंख’ को करमुक्त करने की घोषणा की है. सरकारी बयान के अनुसार, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने महिला सशक्तीकरण एवं खेल पर आधारित फिल्म ‘सांड की आंख’ को राज्य के मल्टीप्लेक्स तथा सिनेमाघरों में प्रदर्शन पर लगने वाले राज्य माल एवं सेवा कर (एसजीएसटी) से छूट प्रदान करने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है.

उल्लेखनीय है कि यह फिल्म ग्रामीण परिवेश की दो महिलाओं के जज्बे और उनके संघर्ष की कहानी पर आधारित है. इसमें बताया गया है कि कैसे उत्तरप्रदेश के बागपत जिले के जौहरी गांव की चन्द्रो तोमर (86) तथा प्रकाशी तोमर (81) निशानेबाजी सीखती हैं, गांव की बालिकाओं में आत्मविश्वास जगाती हैं और उन्हें खेलों को अपनाने के लिए प्रेरित करती हैं.

इसमें भूमि पेडनेकर, तापसी पन्नू व प्रकाश झा प्रमुख भूमिका में हैं. फिल्म इस दीवाली को पर्दे पर आएगी. राज्य सरकार ने इससे पहले ‘पैडमैन’ और ‘सुपर 30’ फिल्मों को भी करमुक्त किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें