39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सलमान करायेंगे 100 हार्ट पेसेंट बच्‍चों का इलाज

सलमान खान अपने दरियादिली से सबका मन जीतते रहते है. ऐसे में वे ईद के पावन मौके को कैसे छोड देते. ईद के मौके पर सलमान ने हार्ट की बिमारी से परेशान 100 बच्‍चों को ईदी दी है. इसके अलावा सलमान खान अपने पिता सलीम खान, मां सुशीला, अरबाज खान, सोहेल खान, बहन अलवीरा, अर्पिता, […]

सलमान खान अपने दरियादिली से सबका मन जीतते रहते है. ऐसे में वे ईद के पावन मौके को कैसे छोड देते. ईद के मौके पर सलमान ने हार्ट की बिमारी से परेशान 100 बच्‍चों को ईदी दी है. इसके अलावा सलमान खान अपने पिता सलीम खान, मां सुशीला, अरबाज खान, सोहेल खान, बहन अलवीरा, अर्पिता, अतुल अग्निहोत्री और अर्पिता के ब्वॉयफ्रेंड आयुश शर्मा संग नजर आए. सलमान ने अपने मित्रों और परिवार संग जमकर मस्ती भी की.

सलमान ने ट्वीट पर लिखा है कि, ‘यदि फेसबुक और ट्विटर पर किसी का भी ऐसा बच्चा है जो हार्ट की बीमारी से परेशान है पर पैसे की कमी के कारण इलाज नहीं करा सकता तो मैं और बीइंग ह्यूमन की टीम ऐसे 100 बच्चों का इलाज कराएंगे.’ हालांकि इस मेसेज के बाद अपने अगले ही ट्वीट में सलमान ने लिखा- ‘झूठ मत बोलना और बेवकूफ मत बनाना.’ बाद में सलमान ने एक और ट्वीट किया और ऐसे लोगों को फेसबुक-ट्वीटर के बजाय एक मेल आईडी के जरिए ऐसे किसी भी बच्चे की सारी जानकारी मेल करने को कहा.

If any kids on F B ya twitter who has a heart condition n can’t afford to get it treated, B H vil get 100 genuine patients treated.

सलमान के लिए ईद की खुशी उनकी फिल्म ‘किक’ के 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के बाद दोगुनी हो गई. सलमान की फिल्‍मों को इंतजार तो दर्शक हर ईद के मौके पर करते है.

वहीं सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर सलमान खान और अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- इस ईद अपनी किक जरूर लें. सलमान ने इस ईद का जमकर लुत्‍फ उठाया. ‘किक’ की कमाई को देखते हुए सलमान ने अपने सभी फैंस को धन्‍यवाद और ईद की बधाई दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें